23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बेड़ो : वज्रपात से पांच लोग घायल, बारिश से गर्मी में राहत, आंधी से नुकसान ज्यादा

बेड़ो : प्रखंड व आसपास के गांवों में मंगलवार की दोपहर में आंधी-तूफान के साथ बारिश हुई. आंधी से कई जगह पेड़ की डालियां टूट कर गिर गयी. कई मकानों के एसबेस्टस उड़ गये. बारिश के साथ छोटे-छोटे ओले पड़ने से खेतों में लगी फसलों को नुकसान हुआ है, लेकिन गर्मी से थोड़ी राहत मिली […]

बेड़ो : प्रखंड व आसपास के गांवों में मंगलवार की दोपहर में आंधी-तूफान के साथ बारिश हुई. आंधी से कई जगह पेड़ की डालियां टूट कर गिर गयी. कई मकानों के एसबेस्टस उड़ गये. बारिश के साथ छोटे-छोटे ओले पड़ने से खेतों में लगी फसलों को नुकसान हुआ है, लेकिन गर्मी से थोड़ी राहत मिली है.
वहीं ठनका की चपेट में आने से कटरमाली सरनाटोली जरिया निवासी रूपा कुमारी पिता बलदेव गोप व शुभानी कुमारी पिता पंचू गोप घायल हो गयी. जिन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार के बाद रिम्स रेफर कर दिया गया. आंधी से बेड़ो, पुरियो, केसा, सेमरा, बिनय बगीचा, बारीडीह व पुरनापानी गांवों में कई घरों के छप्पर उड़ गये व पेड़ की डालियां टूट कर गिर गयी.
वज्रपात से दो मवेशी मरे
ओरमांझी. आरटीसी इंजीनियरिंग कॉलेज आनंदी के समीप मंगलवार की संध्या पांच बजे आंधी व बारिश के साथ वज्रपात होने से महेंद्र महतो व बिहारी मुंडा के एक-एक बैल की मौत हो गयी. मामले में बारीडीह के मुखिया मानकी राजेंद्र शाही ने सीओ शिव शंकर पांडेय को जानकारी देकर किसानों को उचित मुआवजा देने की मांग की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें