32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रांची : पैसे को लेकर हुए विवाद में चाकूबाजी, एक घायल

रांची : सुखदेवनगर थाना क्षेत्र के किशोरी यादव चौक के पास पैसे के विवाद में दो लोगों ने ललन यादव नामक युवक पर चाकू से हमला कर घायल कर दिया. उसे गंभीर हालत में रिम्स में भर्ती कराया गया है. चाकूबाजी का आरोप फूल का कारोबार करनेवाले चंदन मालाकर और उसके पुत्र सोनू पर है. […]

रांची : सुखदेवनगर थाना क्षेत्र के किशोरी यादव चौक के पास पैसे के विवाद में दो लोगों ने ललन यादव नामक युवक पर चाकू से हमला कर घायल कर दिया. उसे गंभीर हालत में रिम्स में भर्ती कराया गया है.
चाकूबाजी का आरोप फूल का कारोबार करनेवाले चंदन मालाकर और उसके पुत्र सोनू पर है. बताया जाता है कि चंदन ने ललन के पेट में चाकू से छह से सात वार किया है. जानकारी मिलते ही मामले की जांच करने कोतवाली डीएसपी और सुखदेवनगर थाना प्रभारी सहित अन्य घटना स्थल पर पहुंचे. पुलिस ने कई लोगों से पूछताछ की, लेकिन कोई खास जानकारी नहीं मिली है.
आरोपी चंदन मालाकार पंचशील नगर का रहने वाला है. पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि ललन यादव शनिवार की शाम चंदन मालाकार के पास पैसा मांगने गया था. दुकान पर चंदन और उसका बेटा सोनू मौजूद था. पैसे को लेकर ललन यादव और चंदन मालाकार के बीच विवाद हो गया.
इसी दौरान चंदन ने दुकान में फूल काटने के लिए रखे चाकू से ललन पर कई वार कर दिया. घटना को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपी वहां से भाग निकले. इधर मामले में सिटी एसपी सुजाता वीणापाणि के अनुसार घटना के पीछे पुलिस को पैसे के विवाद की जानकारी मिली है. पुलिस आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें