23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

झारखंड विस चुनाव: प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोले सुदेश महतो, भाजपा के साथ बातचीत जारी, अभी कुछ नहीं कहूंगा

रांची : आजसू अध्यक्ष सुदेश महतो ने आज प्रेस कॉंन्फ्रेंस मेंकहा कि भाजपा के साथ सीटों पर हमारी बातचीत हो रही है, मैं अभी इस बारे मेंकुछ नहींकहना चाहता हैूं. गठबंधन में बातचीत अनिवार्य है, जो जारी है. हम जहां नेतूृत्व करने की स्थिति में हैं, हमने उन सीटोंपर अपना दावा पेश किया है. बातचीत […]

रांची : आजसू अध्यक्ष सुदेश महतो ने आज प्रेस कॉंन्फ्रेंस मेंकहा कि भाजपा के साथ सीटों पर हमारी बातचीत हो रही है, मैं अभी इस बारे मेंकुछ नहींकहना चाहता हैूं. गठबंधन में बातचीत अनिवार्य है, जो जारी है. हम जहां नेतूृत्व करने की स्थिति में हैं, हमने उन सीटोंपर अपना दावा पेश किया है. बातचीत हो रही है अभी 24 घंटे का समय बाकी है, देखते हैं. सुदेश महतो ने कहा कि हमने अपनी बात रख दी है, अब फैसला भाजपा को करना है, उसके बाद ही हम कोई फैसला करेंगे. गठबंधन में सीट शेयरिंग पर बातचीत होती है उसके बाद प्रत्याशियों का नाम आता है. हमारी बातचीत हो रही है पहले सूची सहयोगी की तरह से आयी है, उसके बाद हमारी सूची आयी है.

आज भाजपा नेता राधाकृष्ण किशोर ने आजसू की सदस्यता ली. उन्होंने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि वे अब AJSU (आजसू) के साथ हैं. उन्होंने आजसू को सिद्धांतों वाली पार्टी बताया और कहा कि मेरे क्षेत्र में लोग मुझसे यह सवाल पूछ रहे हैं कि आखिर भाजपा ने मुझे टिकट क्यों नहीं दिया. झारखंड विधानसभा चुनाव में टिकट को लेकर जारी घमासान के बीच जब कुछ सीटों की स्थिति साफ हुई है और कई विधायकों का टिकट कटा है तो असंतुष्ट नेताओं के बागी तेवर सामने आ रहे हैं. भाजपा, कांग्रेस सहित तमाम दलों में असंतुष्ट नेताओं ने एकबारगी अपनी गतिविधियां बढ़ा दी हैं. ऐसी खबर है कि कई असंतुष्ट नेता आजसू का दामन थामने की तैयारी में हैं.

.

प्रेस कॉन्फ्रेंस मेंराधाकृष्ण के बाद बोलते हुए सुदेश महतो ने उनका पार्टी में स्वागत किया और कहा कि हम राज्य के आवाम की तरक्की के लिए काम कर रहे हैं. भाजपा के साथ गठबंधन पर सुदेश महतो ने कहा कि अभी हम इस मुद्दे पर बात नहींकरना चाहते हैं. सीटों को लेकर अभी बातचीत हो रही है और हमने जिन क्षेत्रों मेंहमारा नेतृत्व है, हम वहां टिकट चाहते हैं. गठबंधन में सीट शेयरिंग पर बातचीत होती है उसके बाद प्रत्याशियों का नाम आता है. हमारी बातचीत हो रही है पहले सूची सहयोगी की तरह से आयी है, उसके बाद हमारी सूची आयी है.

बताया जा रहा है कि कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व राज्यसभा के पूर्व सांसद सह घाटशिला से तीन बार विधायक रहे डॉ. प्रदीप कुमार बलमुचू ,भाजपा नेता गिरिनाथ सिंह, झामुमो के पूर्व विधायक अकील अख्तर सहित कई बड़े नेता सुदेश महतो से मिलने पहुंचे हैं. हालांकि उनके बीच क्या बातचीत हुई इसका ब्यौरा नहीं दिया गया है, लेकिन यह बड़े नेता आजसू के साथ जा सकते हैं, ऐसी संभावना जतायी जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें