25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पटना : तेजस्वी भगोड़े के रूप में जाने जायेंगे : संजय सिंह

पटना : जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा है कि तेजस्वी यादव एक भगोड़े के रूप में जाने जायेंगे. यदि वे यह सोच रहे हैं कि उनकी हर बात का कोई नोटिस नहीं कर रहा है तो वे भूल में हैं. हर वक्त इतिहास लिखा जाता है और उसे अपडेट किया जाता है. […]

पटना : जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा है कि तेजस्वी यादव एक भगोड़े के रूप में जाने जायेंगे. यदि वे यह सोच रहे हैं कि उनकी हर बात का कोई नोटिस नहीं कर रहा है तो वे भूल में हैं.

हर वक्त इतिहास लिखा जाता है और उसे अपडेट किया जाता है. लोकसभा चुनाव से लेकर विधानसभा के माॅनसून सत्र तक उनकी गतिविधियां दर्ज हो चुकी हैं. सिंह ने कहा है कि तेजस्वी यादव लगातार विधानसभा में नहीं पहुंच रहे हैं. लोकसभा चुनाव में जिस तरह से राजद की हार हुई है, उससे यह साबित हो गया है कि तेजस्वी ने अपनी हार की जिम्मेदारी ले ली है, लेकिन उनको बोलने में झिझक हो रही है.

एेसे में उन्हें अपनी जिम्मेदारी किसी को दे देनी चाहिए. उनके दल में कई ऐसे विधायक हैं, जो विपक्ष के नेता के तौर पर जिम्मेदारी संभाल सकते हैं. वे कुछ तो त्याग करें. तेजस्वी यादव, राहुल गांधी को अपना राजनीतिक गुरु और आका मानते थे. राहुल गांधी ने इस्तीफा देकर यह जताया है कि लोकसभा चुनाव में महागठबंधन की हार उनकी वजह से हुई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें