25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

‘केंद्र व सूबे की सरकार मिलकर कर रही हैं विकास’

मसौढ़ी : केंद्र व सूबे की एनडीए सरकार मिल‍कर विकास कर रही है. इसके सकारात्मक नतीजे जमीन पर देखने को मिल रहे हैं. उक्त बातें केंद्रीय ग्रामीण विकास राज्यमंत्री रामकृपाल यादव ने बुधवार को प्रखंड की चरमा पंचायत के चरमा गांव में स्थित पंचायत सरकार भवन में आरटीपीएस के तहत लोक सेवाओं का अधिकार सह […]

मसौढ़ी : केंद्र व सूबे की एनडीए सरकार मिल‍कर विकास कर रही है. इसके सकारात्मक नतीजे जमीन पर देखने को मिल रहे हैं. उक्त बातें केंद्रीय ग्रामीण विकास राज्यमंत्री रामकृपाल यादव ने बुधवार को प्रखंड की चरमा पंचायत के चरमा गांव में स्थित पंचायत सरकार भवन में आरटीपीएस के तहत लोक सेवाओं का अधिकार सह पंचायत सुविधा केंद्र के उद्घाटन के बाद कही.
इसके पहले बीडीओ पंकज कुमार ने चरमा सरकार पंचायत भवन में आरटीपीएस काउंटर खुलने से ग्रामीणों को होनेवाले लाभ की विस्तार से जानकारी दी. समारोह को प्रखंड प्रमुख रमाकांत रंजन किशोर,सीओ योगेंद्र कुमार,मुखिया रजनी देवी समेत अन्‍य लोगों ने भी संबोधित किया. मौके पर पूर्व मुखिया शिब्लू कुमार, लव कुमार आदि मौजूद थे.
साल भर में ही दरकने लगा पंचायत सरकार भवन
प्रखंड की चरमा पंचायत के चरमा गांव में करीब साल भर पूर्व एक करोड़ की लागत से बने पंयायत सरकार भवन की दीवारें व छत दरकने लगी हैं. उसके फ्लोर का प्लास्तर उखड़ने लगा है.
इसे लेकर ग्रामीणों में नाराजगी व्याप्त है. इधर, बुधवार को पंचायत सरकार भवन में आरटीपीएस काउंटर का उद्घाटन करने पहुंचे केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव यह देख भौचक रह गये.
उन्होंने बताया कि बीडीओ व सीओ का इस ओर ध्यान आकृष्ट कराया गया है. उन्होंने बताया कि संबंधित अधिकारी से मिलकर वे इसकी जांच कराने व ठेकेदार के खिलाफ कार्रवाई करने को कहेंगे. जांच मेें दोषी पाये जाने पर िकसी को बख्शा नहीं जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें