25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भाई को जान से मारने की धमकी देकर नाबालिग से डेढ़ माह तक करता रहा दुष्कर्म, गर्भवती होने पर…

बिहारशरीफ : बिहार में बिहारशरीफ के परबलपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में पंद्रह वर्षीया लड़की के साथ एक युवक द्वारा दुष्कर्म किये जाने की सूचना मिली है. इस संबंध में पीड़िता एवं उनके परिजनों के बयान पर थाना में प्राथमिकी दर्ज की गयी है. आरोपित पीड़िता का पड़ोसी एवं रिश्तेदार भी है. परिजनों की […]

बिहारशरीफ : बिहार में बिहारशरीफ के परबलपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में पंद्रह वर्षीया लड़की के साथ एक युवक द्वारा दुष्कर्म किये जाने की सूचना मिली है. इस संबंध में पीड़िता एवं उनके परिजनों के बयान पर थाना में प्राथमिकी दर्ज की गयी है. आरोपित पीड़िता का पड़ोसी एवं रिश्तेदार भी है. परिजनों की मानें तो पीड़िता के साथ आरोपित जितेंद्र बिंद पिछले डेढ़ माह से दुष्कर्म कर रहा था. इस दौरान पीड़िता को गर्भ भी ठहर गया. लेकिन, आरोपी युवक उसे बहला फुसलाकर एक निजी क्लिनिक लेकर चला गया. इसके बाद क्लिनिक में पीड़िता का गर्भपात करा दिया गया.

मामले का भंडाफोड़ तब हुआ जब आरोपी युवक इसके बाद भी पीड़िता के साथ संबंध बना रहा था. लेकिन, इसकी भनक पीड़िता के परिजनों को लगी तो यह मामला थाना तक जा पहुंचा. परबलपुर थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि इस मामले में पॉस्को एक्ट समेत कई धारा के तहत प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है. उन्होंने बताया कि पीड़िता एवं आरोपित के परिजनों के बीच कुछ माह पहले मारपीट हुई थी. तब, इस मामले में प्राथमिकी दर्ज की गयी थी. लेकिन, अनुसंधान के क्रम में पता चला कि पीड़िता के साथ आरोपित करीब डेढ़ माह से दुष्कर्म कर रहा था.

परिजनों ने पूछताछ में बताया है कि घर में उनलोगों की गैर हाजिरी में आरोपित युवक आ जाता था. तत्पश्चात, पीड़िता को उसके भाई को जान से मार देने की धमकी देकर दुष्कर्म करता था. उन्होंने बताया कि शनिवार को पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है. आरोपित युवक जितेंद्र बिंद की गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें