25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गर्मी का मौसम आते ही स्टेशनों पर लगा चापाकल फेल

चानन : गर्मी शुरू होते ही कई स्टेशनों पर लगा चापाकल फेल हो गयी तथा बिलकुल बंद पड़ा है किऊल-झाझा रेलखंड के बीच कई ऐसे छोटे बड़े हॉल्ट एवं स्टेशन जहां पानी की किल्लत अभी से ही शुरू हो गयी. वहीं भलूई हॉल्ट प्लेटफार्म पर दो चापाकल महिनों से खराब पड़ा है. जिससे यात्रियों तथा […]

चानन : गर्मी शुरू होते ही कई स्टेशनों पर लगा चापाकल फेल हो गयी तथा बिलकुल बंद पड़ा है किऊल-झाझा रेलखंड के बीच कई ऐसे छोटे बड़े हॉल्ट एवं स्टेशन जहां पानी की किल्लत अभी से ही शुरू हो गयी. वहीं भलूई हॉल्ट प्लेटफार्म पर दो चापाकल महिनों से खराब पड़ा है. जिससे यात्रियों तथा वहां कार्य कर रहे कर्मचारियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

दिन हो या रात जब भी इन्हें पानी की जरूरत पड़ती है केबिन के नीचे कुआं में लगा चापाकल पर जाना पड़ता है. रात में वहां जाने का भय बना रहता है. वहीं यहां से यात्रा करने वाले यात्रियों को पानी को लेकर इधर-उधर दौड़ लगाने पड़ते है.
जबकि ट्रेन से सफर करने वाले तो अपने प्यास बुझाने के लिए पानी खरीद कर पीना पड़ता है. अगर किसी कारणवश ट्रेन ज्यादा देर रूक जाय तो पानी के लिए वहां बठे लोगों के घर पर जाकर पानी लाकर प्यास बुझाते है. इसके आलावे कुंदर हॉल्ट, बसुआचक हॉल्ट, लाखोचक हॉल्ट तथा महेशलेटा हॉल्ट पर चापाकल की स्थिती काफी खराब है.
इस संबंध में भलूई केबीन मास्टर प्रेमजीत कुमार ने बताया कि चापाकल तो दो है लेकिन दोनों के दोनों खराब है. जिससे यात्रियों के साथ-साथ कर्मचारियों को भी परेशानियों का सामना करना पड़ता है. इसको लेकर संबंधित विभाग को लिखित सूचना दिया गया लेकिन आज तक बन नहीं पाया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें