23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

शराब का पैसा मांगा, तो नकली पिस्टल दिखा डराया, लोगों ने धुना

जमशेदपुर : परसुडीह थाना क्षेत्र के गोविंदपुर खखड़ीपाड़ा में गुरुवार दोपहर तीन बजे शराब दुकान पर दुर्योधन गोप की कुछ युवकों ने जमकर धुनाई कर दी. पिटाई से उसका पैर टूट गया. इस मामले में परसुडीह थाना में दो पक्षों से अलग-अलग मामला दर्ज कराया गया है. खखड़ीपाड़ा वाइन शॉप के कर्मचारी गोलमुरी निवासी दीपक […]

जमशेदपुर : परसुडीह थाना क्षेत्र के गोविंदपुर खखड़ीपाड़ा में गुरुवार दोपहर तीन बजे शराब दुकान पर दुर्योधन गोप की कुछ युवकों ने जमकर धुनाई कर दी. पिटाई से उसका पैर टूट गया. इस मामले में परसुडीह थाना में दो पक्षों से अलग-अलग मामला दर्ज कराया गया है.

खखड़ीपाड़ा वाइन शॉप के कर्मचारी गोलमुरी निवासी दीपक कुमार सिंह ने दर्ज शिकायत में आरोप लगाया है कि सनूप उर्फ दुर्योधन गोप शराब लेने के बाद पैसा नहीं दे रहा था. पैसे मांगने पर उसने नकली पिस्टल दिखाकर जान मारने की धमकी दी. वहीं दूसरे पक्ष से दुर्योधन गोप के पिता मिहिर चंद्र गोप ने देबू गोप, शिबू गोप और शिशिर दास समेत अन्य दो के खिलाफ मारपीट करने का मामला दर्ज कराया है. मारपीट में दुर्योधन के पैर की हड्डी टूट गयी है जिसे पहले एमजीएम लाया गया.
यहां से उसे टीएमएच रेफर कर दिया गया. वहीं घायल दुर्याेधन ने एमजीएम अस्पताल में बताया कि उसके तीन दोस्तों ने उसे लाठी-डंडे से पीटा. इससे उसका पैर टूट गया. उसने आरोपियों का नाम शिबू गोप, देबू गोप, दुबराज नाग (तड़ीपार) बताया. दुर्योधन के अनुसार उसके पास नकली (खिलौना) पिस्टल थी. शराब पीने के दौरान उसने पिस्टल निकाली तो तीनों साथी डर गये और उसे पीट डाला. पुलिस दोनों ओर से दर्ज कराये गये मामले की जांच कर रही है. पुलिस ने दुबराज नाग के मारपीट में शामिल होने की जानकारी होने से इंकार किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें