32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

धनबाद : पेट्रोल डाल महिला का शव जला रहे लोग ग्रामीणों को देख भागे

धनबाद/तेतुलमारी : तेतुलमारी थाना क्षेत्र के खेपचाटांड़ जोरिया (नदी) किनारे स्थित भट्ठा के समीप की झाड़ियों में रविवार की अलसुबह चार-पांच बजे के बीच पुलिस ने एक अज्ञात महिला का जल रहा शव बरामद किया. शौच के लिए गयी कुछ महिलाओं की नजर जलते शव पर पड़ी, तो वे हल्ला करने लगी. इस पर शव […]

धनबाद/तेतुलमारी : तेतुलमारी थाना क्षेत्र के खेपचाटांड़ जोरिया (नदी) किनारे स्थित भट्ठा के समीप की झाड़ियों में रविवार की अलसुबह चार-पांच बजे के बीच पुलिस ने एक अज्ञात महिला का जल रहा शव बरामद किया. शौच के लिए गयी कुछ महिलाओं की नजर जलते शव पर पड़ी, तो वे हल्ला करने लगी. इस पर शव जला रहे लोग भाग खड़े हुए. महिलाओं ने इसकी जानकारी भट्ठा मालिक को दी. भट्ठा मालिक ने पुलिस को मामले की जानकारी दी. मौके पर तेतुलमारी पुलिस पहुंची और जलते शव काे कब्जे में लेकर पंचनामा तैयार किया व उसे तेतुलमारी थाना ले आयी.
वहीं मामले की सूचना पर ग्रामीण एसपी अमन कुमार, बाघमारा डीएसपी मनोज कुमार, कतरास अंचल के इंस्पेक्टर सुनील कुमार सिंह, तेतुलमारी थानेदार ज्योतिष कुमार जायसवाल घटनास्थल का जायजा लेने पहुंचे. ग्रामीण एसपी ने भट्ठा में काम करने वाली कुछ महिलाओं से पूछताछ की है. छानबीन के क्रम में पुलिस ने एक पेट्रोल से भरा गैलन, एक खाली गैलन तथा प्लास्टिक का मग व बोरा आदि बरामद किया. मामले की जानकारी उपायुक्त ए दोड्डे को भी दी गयी. डीसी के आदेश पर मजिस्ट्रेट की निगरानी में मेडिकल बोर्ड ने रविवार की शाम पीएमसीएच में शव का पोस्टमार्टम किया गया.
पुलिस पहचान करने में जुटी
शव का ऊपरी हिस्सा ही जलने से बचा है. जिस जगह जला शव मिला, वहां बगल में ही श्मशान घाट है. पुलिस को आशंका है कि हत्या करने के बाद शव किसी वाहन पर लाया गया होगा. शव के दाहिने हाथ से दो और बायें हाथ से एक अंगूठी पुलिस ने बरामद की है. पुलिस इन अंगूठियों के सहारे मृतका की पहचान की कोशिश में जुटी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें