23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

प्रेमिका की हत्या कर शव को गुफा में छिपाया, फिर खुद शव को खोजता रहा

पुलिस की लाठी पड़ी तो प्रेमी ने शव को खोजा रायडीह(गुमला) : रायडीह थाना क्षेत्र के नवागढ़ मरदा पीबो गांव की मैट्रिक की छात्रा की उसके ही प्रेमी संजू राम ने गला दबा कर हत्या कर दी. इसके बाद शव को पीबो जंगल के कोल्हाटोंगरी गुफा में फेंक दिया. जब परिजन छात्रा को खोजने लगे, […]

पुलिस की लाठी पड़ी तो प्रेमी ने शव को खोजा

रायडीह(गुमला) : रायडीह थाना क्षेत्र के नवागढ़ मरदा पीबो गांव की मैट्रिक की छात्रा की उसके ही प्रेमी संजू राम ने गला दबा कर हत्या कर दी. इसके बाद शव को पीबो जंगल के कोल्हाटोंगरी गुफा में फेंक दिया. जब परिजन छात्रा को खोजने लगे, तो प्रेमी भी लोगों को भ्रम में रख कर छात्रा को खोजने का नाटक करता रहा. लेकिन रायडीह थाना की पुलिस की लाठी पड़ने के बाद संजू ने छात्रा की हत्या की बात स्वीकार की. साथ ही कहा कि पहले उसने अपनी प्रेमिका से दुष्कर्म किया. इसके बाद उसकी हत्या कर दी.
पुलिस आरोपी को पकड़ कर जंगल ले गयी, जहां उसकी निशानदेही पर शव को गुफा से बरामद किया गया. इधर, मृतका के पिता ने बुधवार को थाना में आवेदन देकर अपनी बेटी की गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था. आवेदन में पिता ने कहा है कि 24 मार्च से उसकी बेटी लापता थी. मैट्रिक की परीक्षा देकर मेरी बेटी करौंदाबेड़ा में अपनी मौसी के घर पर रह रही थी.
उसका प्रेमी संजू राम 23 मार्च को फोन कर बुलाया था और 24 मार्च को उन दोनों को मरदा गांव के पीछे जंगल में देखा गया था. उसके बाद से मेरी बेटी लापता है. थानेदार रवींद्र शर्मा ने आवेदन के आलोक में त्वरित कार्रवाई की. प्रेमी को हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर उसने हत्या की बात स्वीकर की और पुलिस ने उसकी निशानदेही पर शव बरामद किया.
प्रेमी संजू ने पुलिस को बताया कि उसने अपनी प्रेमिका के साथ पीबो जंगल में दुष्कर्म किया था. दुष्कर्म के बाद किसी बात को लेकर आपस में नोकझोंक हुई थी. आवेश में संजु ने गला दबा कर हत्या कर दी. उसके बाद शव को साक्ष्य छिपाने की नियत से कोल्हाटोंगरी गुफा में डाल कर शव को पत्तों व टहनियों से ढंक दिया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें