27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

युवती का यौन शोषण करा दिया गर्भपात

बसिया(गुमला) : सेना के एक जवान ने प्रेम जाल में फंसाने के बाद शादी का झांसा देकर युवती से यौन शोषण करता रहा. जब युवती दो माह की गर्भवती हुई, तो उसका गर्भपात करा दिया. अब जवान उक्त युवती से शादी करना नहीं चाह रहा है. यह शिकायत पीड़िता ने की है. मामला बसिया प्रखंड […]

बसिया(गुमला) : सेना के एक जवान ने प्रेम जाल में फंसाने के बाद शादी का झांसा देकर युवती से यौन शोषण करता रहा. जब युवती दो माह की गर्भवती हुई, तो उसका गर्भपात करा दिया. अब जवान उक्त युवती से शादी करना नहीं चाह रहा है.

यह शिकायत पीड़िता ने की है. मामला बसिया प्रखंड का है. गर्भपात के बाद जब पीड़िता के पेट में दर्द हो गया, तो वह इलाज कराने शनिवार को गुमला सदर अस्पताल आयी थी. डॉक्टर ने जांच के बाद मामले को गंभीर मानते हुए इसकी सूचना गुमला पुलिस को दी. डॉक्टर ने कहा है कि यह मामला पुलिस का है.
पुलिस जांच कर आगे की कार्रवाई करेगी. वहीं समाचार लिखे जाने तक थाने में केस दर्ज नहीं किया गया है. शनिवार को पीड़िता अपने भाई व भाभी के साथ सदर अस्पताल आयी थी. पीड़िता ने बताया कि बानो प्रखंड के सेना के एक जवान से सोशल मीडिया के माध्यम से जान-पहचान हुई. जान-पहचान के बाद वह रांची चली गयी.
रांची स्थित जगरनाथपुर थाना क्षेत्र में 22 दिसंबर को वह उसके साथ किराये के मकान में रही. वहां जवान ने उससे शादी का वादा कर यौन शोषण किया. फरवरी माह तक पीड़िता रांची में उसके साथ रही. जब तक रही जवान ने उसका यौन शोषण किया. जब युवती ने जवान को बताया कि वह दो माह की गर्भवती है, तो जवान ने उसे गर्भपात की दवा खिला दी, जिससे उसका गर्भपात हो गया. सदर अस्पताल के चिकित्सक द्वारा गुमला पुलिस को सूचना दी गयी. वहीं पीड़िता अपने परिवार के साथ रह कर सदर अस्पताल में अपना इलाज करा रही थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें