23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

वैलेंटाइन-डे पर खत्म हुई दो प्रेम कहानियां, एक पहुंचा अस्पताल, …जानें क्या है मामला?

गोपालगंज : वैलेंटाइन-डे पर गुरुवार को दो प्रेम कहानियों का अंत हो गया. वहीं, तीसरे प्रेम कहानी की स्थति यह है कि वह अस्पताल में जिंदगी के लिए जंग लड़ रहा है. दोनों मृत युवकों की उम्र 18 से 24 साल की है. हालांकि, इस संबंध में पुलिस ने सूचना नहीं होने और शिकायत नहीं […]

गोपालगंज : वैलेंटाइन-डे पर गुरुवार को दो प्रेम कहानियों का अंत हो गया. वहीं, तीसरे प्रेम कहानी की स्थति यह है कि वह अस्पताल में जिंदगी के लिए जंग लड़ रहा है. दोनों मृत युवकों की उम्र 18 से 24 साल की है. हालांकि, इस संबंध में पुलिस ने सूचना नहीं होने और शिकायत नहीं किये जाने की बात कही है.

जानकारी के मुताबिक, नगर थाना क्षेत्र के सरेया मोहल्ला निवासी 18 वर्षीय राकेश कुमार (नाम काल्पनिक) पेंटर का काम करता था. दो साल से पास में ही रहनेवाली लड़की से उसका प्रेम-प्रसंग चल रहा था. करीब एक सप्ताह पहले राकेश को प्रेमिका की शादी तय होने की खबर मिली. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, गुरुवार को दोनों के बीच कहासुनी हुई. इसके बाद राकेश ने जहर खा लिया. इलाज के दौरान उसकी मौत होने की बात बतायी जा रही है. हालांकि, पुलिस को इस संबंध में कोई सूचना नहीं है.

वहीं, मांझा थाना क्षेत्र के पिपरा गांव निवासी संदीप कुमार (नाम काल्पनिक) ने जहर खा लिया. घर के पास की खेत में गुरुवार को बेहोशी हालत में वह मिला. आनन-फानन में ग्रामीण उसे लेकर मांझा पीएचसी पहुंचे, जहां से उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया. सदर अस्पताल ले जाने के दौरान ही युवक ने दम तोड़ दिया. सूत्रों के मुताबिक, युवक का किसी से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. किसी बात को लेकर कहासुनी के बाद उसने जहर खा लिया. पुलिस को सूचना नहीं दी गयी है. वहीं, युवक का दाह संस्कार कर दिये जाने की सूचना है. सदर अस्पताल के इमरजेंसी कक्ष में तैनात चिकित्सक डॉ अमर कुमार ने बताया कि अस्पताल आने से पहले युवक की मौत हो चुकी थी. वहीं, इस संबंध में नगर इंस्पेक्टर रवि कुमार ने कहा कि मामले में किसी तरह की शिकायत नहीं की गयी है.

इधर, शहर के बस स्टैंड में वैलेंटाइन-डे के मौके पर युवक ने हाथ की नस काट ली. नस काटने के बाद सदर अस्पताल में इलाज कराने के लिए पहुंच गया. स्वास्थ्य कर्मियों के मुताबिक, सदर अस्पताल में पहुंचने के बाद युवक अपनी प्रेमिका का नाम ले-लेकर चिल्ला रहा था. पुलिस के आने की सूचना जैसे ही मिली, वह इलाज कराये बिना ही फरार हो गया. कुछ देर के लिए इमरजेंसी वार्ड के पास लोगों की भीड़ लग गयी. युवक की पहचान नगर थाना क्षेत्र के राजेंद्र नगर मोहल्ले के राजू कुमार (नाम काल्पनिक) के रूप में की गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें