32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

संगीन अपराध से जुड़े 66 वारंटी गिरफ्तार

समकालीन अिभयान. पुलिस ने की कार्रवाई, 36 को थाने से दिया गया बेल गोड्डा : जिले में सोमवार की पूरी रात विशेष समकालीन अभियान चलाया गया. इस दौरान डकैती जैसे संगीन अपराध से जुड़े लोगों को गिरफ्तार किया गया. यह जानकारी मंगलवार को एसपी राजीव रंजन सिंह ने अपने कार्यालय कक्ष में पत्रकारों को दी. […]

समकालीन अिभयान. पुलिस ने की कार्रवाई, 36 को थाने से दिया गया बेल

गोड्डा : जिले में सोमवार की पूरी रात विशेष समकालीन अभियान चलाया गया. इस दौरान डकैती जैसे संगीन अपराध से जुड़े लोगों को गिरफ्तार किया गया. यह जानकारी मंगलवार को एसपी राजीव रंजन सिंह ने अपने कार्यालय कक्ष में पत्रकारों को दी. बताया कि विशेष एसड्राइव अभियान चलाकर ऐसे 66 वारंटियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है. इनमें से कई वारंटी कई वर्षों से विभिन्न कांडों में फरार चल रहे थे. पोड़ैयाहाट कांड संख्या 193/15 के डकैतीकांड के आरोपित सकरी फूलवार के बासुदेव मुर्मू को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.
उन्होंने बताया कि समकालीन अभियान के तहत 36 जमानती वारंटी के मामले का निष्पादन कर थाना से बेल दिया गया. जबकि नगर थाना के एक स्थायी वारंटी के मामले का निष्पादन किया गया. गोड्डा नगर थाना से 13, मुफस्सिल थाना से तीन, पथरगामा से चार, बसंतराय से दो, महगामा से पांच, हनवार से एक, बोआरीजोर से पांत, ठाकुरगंगटी थाना से तीन को बेल दिया गया है.
46 गैरजमानतीय वारंट का भी हुआ निष्पादन : एसपी ने बताया कि 46 गैरजमानतीय वारंट का भी निष्पादन किया गया है. इनमें गोड्डा नगर से पांच, मुफस्सिल थाना से आठ, पथरगामा से पांच, राजाभीठा से दो, महगामा से आठ, हनवारा से तीन, ललमटिया से तीन, मेहरमा से चार, बलबड्डा से तीन, ठाकुरगंगटी से एक, पोड़ैयाहाट से दो तथा देवडांड थाना से दो अजमानतीय वारंट का निष्पादन किया गया है. समकालीन अिभयान से वारंटियों में हड़कंप व्याप्त है.
किस थाना क्षेत्र से कितने वारंटी की हुई गिरफ्तारी
एसपी ने बताया कि 66 वारंटी के गिरफ्तारी में गोड्डा नगर थाना क्षेत्र से 11, मुफस्सिल से 10, पथरगामा से दो, बसंतराय से 10, महागामा से आठ, हनवारा से पांच, ललमटिया से दो, मेहरमा से चार, बलबड्डा से पांच, ठाकुरगंगटी से तीन व पोड़ैयाहाट थाना क्षेत्र से छह वारंटियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है.
वाहनों की भी हुई चेकिंग
एसपी ने बताया कि सोमवार को सभी थाना क्षेत्रों में विशेष वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया. इस दौरान वाहनों के इंश्योरेंस, लाइसेंस, हेलमेट आदि की जांच की गयी. ऐसे वाहन चालकों पर जुर्माना भी लगाया गया. एसपी ने कहा कि उद्देश्य जुर्माना लगाना नहीं है. बाइक चलाते समय चालक को अपनी सुरक्षा को लेकर जागरूक करना है.
16 कुर्की जब्ती मामले का भी हुआ निष्पादन
समकालीन अभियान में विभिन्न थाना क्षेत्रों में पुलिस ने कुल 16 कुर्की जब्ती की कार्रवाई की. इसमें गोड्डा नगर थाना के तीन, पथरगामा के तीन, बसंतराय के पांच, बोआरीजोर के दो, ठाकुरगंगटी के एक, पोड़ैयाहाट के दो कुर्की जब्ती मामले का निष्पादन हुआ. इधर, बसंतराय में थाना प्रभारी जावेद अहमद के नेतृत्व मे विशेष अभियान चला कर दस वारंटियों को गिरफ्तार किया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें