23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गिरिडीह : फेथाई का असर : रिमझिम बरसे बदरा, बढ़ी कनकनी, दिनभर होती रही बूंदाबांदी

गिरिडीह : दो दिनों से बादल और टिप-टिप गिरते पानी नेे जिले का मिजाज एकदम से बदल दिया. ठंड और बारिश के कारण मंगलवार को भी सड़कों पर लोगों की आवाजाही कम थी. लोगों ने घरों में रहना ही अच्छा समझा. ज्यादातर काम-काजी लोग और स्कूल-कॉलेज जाने वाले बच्चे ही नजर आये. ट्रैफिक भी कम […]

गिरिडीह : दो दिनों से बादल और टिप-टिप गिरते पानी नेे जिले का मिजाज एकदम से बदल दिया. ठंड और बारिश के कारण मंगलवार को भी सड़कों पर लोगों की आवाजाही कम थी. लोगों ने घरों में रहना ही अच्छा समझा. ज्यादातर काम-काजी लोग और स्कूल-कॉलेज जाने वाले बच्चे ही नजर आये.
ट्रैफिक भी कम थी. सुबह से ही आसमान में काले बादल छाये रहे. साथ ही हल्की बूंदा-बांदी होती रही. इसके चलते स्कूल जाने वाले छोटे बच्चों को काफी परेशानी हुई.
पूरे दिन बारिश का सिलसिला चलता रहा. बीच-बीच में थोड़ी तेज बारिश भी हुई. बेमौसम बारिश से आम जनजीवन अस्त-व्यस्त रहा. सड़कों पर वाहनों का परिचालन कम हुआ. बाजार में भी ग्राहकों की कमी थी. लगातार बारिश से मुख्य सड़कों पर भी जलजमाव हो गया.
डीसी-एसपी ने रात को बांटे कंबल
गिरिडीह : सोमवार की देर रात बारिश व सर्द हवा से मजदूर वर्ग ठंड से परेशान थे. अलाव की व्यवस्था नहीं होने की वजह से मजदूर व रिक्श चालक ठंड बचने की जद्दोजहद में थे. लोगों का हाल जानने डीसी डॉ नेहा अरोड़ा सोमवार की रात सड़कों पर निकलीं.
शहरी क्षेत्र के अांबेडकर चौक, बस स्टैंड परिसर व रेलवे स्टेशन में जाकर गरीबों में कंबल बांटे. डीसी ने बताया कि 70 हजार कंबल आये हैं, जिन्हें तमाम प्रखंडों में वितरण करना है. मौके पर उनके साथ एसपी सुरेंद्र कुमार झा, डीडीसी मुकुंद दास, एसडीओ राजेश प्रजापति, अंचलाधिकारी धीरज ठाकुर, जिला गोपनीय प्रभारी डीके गौतम समेत कई अन्य पदाधिकारी मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें