23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

धनबाद: लूट के लाखों के जेवरात के साथ पुलिस ने चार को दबोचा

धनबाद/अलकडीहा : सुदामडीह थाना क्षेत्र के पाथरडीह मोहन बाजार के समीप रविवार की देर रात रिटायर्ड बीसीसीएलकर्मी भोला प्रसाद साहू के घर भीषण डकैती में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है और लूटे गये जेवरात बरामद कर लिये हैं. डकैतों ने चार लाख के जेवर समेत […]

धनबाद/अलकडीहा : सुदामडीह थाना क्षेत्र के पाथरडीह मोहन बाजार के समीप रविवार की देर रात रिटायर्ड बीसीसीएलकर्मी भोला प्रसाद साहू के घर भीषण डकैती में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है और लूटे गये जेवरात बरामद कर लिये हैं. डकैतों ने चार लाख के जेवर समेत पांच लाख की संपत्ति लूटी थी.
पुलिस ने अलकडीहा मंदिर के समीप रहनेवाले आनंद कुमार और आमटाल निवासी अभिषेक शर्मा सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है. दो से पाथरडीह थाना व दो से सुदामडीह थाना में पूछताछ की जा रही है.
इनकी निशानदेही पर अलकडीहा ओपी क्षेत्र के जयरामपुर स्थित रवि सिंह के आवास में मंगलवार की देर रात पुलिस ने छापेमारी कर जेवरात बरामद कर लिये. जोड़ापोखर थाना प्रभारी सत्यम कुमार ने बताया कि कार्रवाई के दौरान रवि भाग निकला. उसके घर से काफी मात्रा में जेवरात मिले हैं. जब्त सामान की सूची रवि की मां को सौंप दी गयी है. भोला प्रसाद साहू के घर से लूटे गये आभूषण की पहचान उनके पुत्र कमलेश कुमार व मनोज कुमार ने कर ली है. अब पुलिस गिरफ्तार अपराधियों के शेष साथियों की तलाश कर रही है. जगह-जगह छापेमारी जारी है.
जिले के बाहर के अपराधी भी शामिल
भोला साहू के घर हुई डकैती में धनबाद के अलावा बाहर के अपराधी भी शामिल हैं. डकैतों ने भोला के छोटे पुत्र कमलेश कुमार उर्फ अनुज को पहले उठाया. पुलिस कर्मी हाेने का परिचय देकर घर की तलाशी लेने की बात कही. इसके बाद घर के सभी सदस्यों को बंदूक के बल पर अपने कब्जे में ले लिया.
रवि पर दर्ज हैं कई मामले
जयरामपुर के रवि सिंह के आवास से जेवरात बरामद होने के बाद पुलिस इसे ढूंढ़ने में जुटी है. बुधवार की अलसुबह पुलिस ने उसके आवास में दबिश थी. वह मौका देख भाग निकला. घर में रवि की मां दुर्गा देवी थी.
दुर्गा का आरोप है कि पुलिस ने घर में रखे सामान को तितर-बितर कर दिया. जेवरात व कागजात अपने साथ ले गयी है. रवि सिंह पर कई मामले विभिन्न थानाें में दर्ज हैं. उसके खिलाफ वारंट भी जारी है. पाथरडीह व सुदामडीह थाना क्षेत्र में हुई चोरी व लूट की घटनाओं में उसकी संलिप्तता बतायी जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें