32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

केएलसी में युवती की हत्या कर शव झाड़ियों में फेंका

कोलकाता : कोलकाता लेदर कॉम्प्लेक्स (केएलसी) इलाके में एक युवती की गला घोंट कर हत्या करने के बाद खाल के निकट झाड़ियों में उसका शव फेंक दिया गया. घटना केएलसी इलाके में सोमवार सुबह की है. स्थानीय लोगों की नजर पड़ने पर इसकी खबर केएलसी थाने की पुलिस को दी गयी, जिसके बाद मौके पर […]

कोलकाता : कोलकाता लेदर कॉम्प्लेक्स (केएलसी) इलाके में एक युवती की गला घोंट कर हत्या करने के बाद खाल के निकट झाड़ियों में उसका शव फेंक दिया गया. घटना केएलसी इलाके में सोमवार सुबह की है. स्थानीय लोगों की नजर पड़ने पर इसकी खबर केएलसी थाने की पुलिस को दी गयी, जिसके बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस इसकी जांच में जुट गयी.
पुलिस सूत्रों के मुताबिक, युवती की उम्र लगभग 17 से 18 वर्ष के बीच है. उसके गले में कुछ गहरे दाग के निशान हैं, जिससे प्रतीत हो रहा है कि उसकी हत्या की गयी है. युवती टॉप व लेगिंस पहनी हुई है. गले से अलावा उसके शरीर के किसी बाहरी हिस्से में कोई चोट के निशान नहीं मिले हैं. इससे प्राथमिक तौर पर यह अनुमान लगाया जा रहा है कि वह दुष्कर्म की शिकार नहीं हुई होगी.
शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. इधर खबर पाकर लालबाजार के होमेशाइड विभाग की टीम मौके पर पहुंची और जांच में जुट गयी है. युवती कौन है, वह कहां की रहनेवाली है. उसका शव फेंकते किसी ने देखा है या नहीं, आसपास के लोगों से पूछताछ कर इसका पता लगाने की कोशिश की जा रही है. पुलिस का कहना है कि आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से घटना से जुड़े लोगों तक पहुंचने की कोशिश हो रही है. इधर पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कत्ल के समय और तरीके का पता चल सकेगा. इस घटना के बाद से इलाके के लोग भी काफी आतंकित हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें