32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

#MeToo के नये आरोपी सुशांत सिंह राजपूत ने संजना सांघी मामले में कुछ इस तरह दी सफाई…

मुंबई : अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने अपने खिलाफ लगे यौन दुर्व्यवहार के आरोपों से इनकार किया है. उन पर ‘किजी और मैनी’ फिल्म की अपनी सह कलाकार संजना सांघी के साथ अनुचित व्यवहार करने का आरोप लगाया गया है. सोशल मीडिया पर गुरुवार से चल रही खबर में अभिनेता पर इस फिल्म की मुख्य […]

मुंबई : अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने अपने खिलाफ लगे यौन दुर्व्यवहार के आरोपों से इनकार किया है. उन पर ‘किजी और मैनी’ फिल्म की अपनी सह कलाकार संजना सांघी के साथ अनुचित व्यवहार करने का आरोप लगाया गया है.

सोशल मीडिया पर गुरुवार से चल रही खबर में अभिनेता पर इस फिल्म की मुख्य महिला कलाकार का उत्पीड़न करने का आरोप लगाया गया है. इस फिल्म से बड़े पर्दे पर पदार्पण करने जा रही संजना ने इस मामले पर अभी कुछ नहीं कहा है, जबकि सुशांत ने आपस में हुई बातचीत के स्क्रीनशॉट को साझा कर अपना पक्ष रखा है.

इस बातचीत में दोनों कलाकार एक-दूसरे के साथ काम करने का अनुभव बांट रहे हैं और फिल्म के सेट पर असहज परिस्थितियों के बारे में बात कर रहे हैं. सुशांत ने ट्वीट कर कहा कि उन्हें निजी जानकारी का खुलासा करते हुए दुख हो रहा है लेकिन उन्हें ऐसा लगता है कि इन दिनों चल रहे अभियान के बीच में वास्तविकता बताने का कोई और रास्ता नहीं है.

उन्होंने कहा, शूट के पहले से लेकर आखिरी दिन तक संजना के साथ सेट पर यह हुआ था. खबर के अनुसार, संजना ने जुलाई में फिल्म की शूटिंग के दौरान निर्देशक मुकेश छाबड़ा को सुशांत के कथित व्यवहार के बारे में बताया था लेकिन उन्होंने इसे गंभीरता से नहीं लिया.

वहीं, आरोपों के बाद कई अन्य खबरों में अटकलें लगने लगी कि टि्वटर ने सुशांत के ट्विटर अकाउंट की पुष्टि करने वाला नीला निशान हटा दिया है. बहरहाल, अभिनेता ने कहा कि यह निशान पांच सितंबर को ही हटा लिया गया था.

सुशांत ने लिखा, जो टि्वटर के ब्लू टिक के गायब होने का जान बूझकर इस्तेमाल कर अपने झूठे दावों को पुख्ता कर रहे हैं, उन्हें मैं बता दूं कि यह पांच सितंबर से ही गायब है.

नतीजे पर पहुंचने में जल्दबाजी से पहले अपने तथ्य जांच लें. अगस्त में डीएनए में एक खबर में दावा किया गया था कि ‘किजी और मैनी’ की शूटिंग रोक दी गयी क्योंकि सुशांत ने सेट पर संजना को असहज महसूस कराया.

हालांकि, फिल्म के निर्देशक मुकेश छाबड़ा ने सुशांत का समर्थन करते हुए कहा, सेट पर ऐसी कोई घटना नहीं हुई. गौरतलब है कि छाबड़ा पर भी कई महिलाओं ने यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं जिसके बाद उन्हें ‘किजी और मैनी’ के निर्देशन से हटा दिया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें