Advertisement

calcutta

  • Mar 20 2019 9:29PM

कोलकाता में होली पर हुड़दंगियों पर नकेल कसेगी पुलिस, जबरन रंग लगानेवालों पर सख्ती

कोलकाता में होली पर हुड़दंगियों पर नकेल कसेगी पुलिस, जबरन रंग लगानेवालों पर सख्ती
सांकेतिक तसवीर

कोलकाता : गुरुवार को होली के मौके पर कोलकाता के विभिन्न इलाकों में पुलिस की कड़ी सुरक्षा रहेगी. महानगर की गलियों में हुड़दंगियों से बचने के लिए कोलकाता पुलिस की तरफ से पांच हजार अतिरिक्त फोर्स तैनात रहेंगे. किसी भी तरह की शिकायत मिलने पर तुरंत कार्रवाई की जायेगी. 

 

आमलोग पुलिस से मदद लेने के लिए 100 नंबर पर फोन कर सकते हैं. कोलकाता पुलिस के अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (1) जावेद शमीम ने बताया कि पूरे महानगर में गुरुवार को 719 पुलिस पिकेट व शुक्रवार को 600 पिकेट बनाये गये हैं. इसके अलावा विभागीय मोबाइल पेट्रोल यूनिट, प्रत्येक डिवीजन में अतिरिक्त फोर्स, मोबाइल पेट्रोलिंग यूनिट के अलावा एचआरएफएस की टीम मौजूद रहेगी. 

सभी डिप्टी कमिश्नर व असिस्टेंट कमिश्नर सड़कों पर तैनात रहेंगे. महानगर के रवींद्र सरोवर, सुभाष सरोवर के अलावा अन्य छोटे तालाब व गंगा किनारे रिवर ट्रैफिक पुलिस की तरफ से अतिरिक्त फोर्स की तैनाती रहेगी. 

जबरन रंग लगानेवालों को तुरंत गिरफ्तार करने का निर्देश दिया गया है. इसके अलावा महानगर में मनचलों पर भी खास नजर रखने के लिए स्पेशल टीम का गठन किया गया है. कोलकाता पुलिस ने लोगों से शांति के साथ रंगों का त्योहार मनाने की अपील की है.

Advertisement

Comments

Advertisement