23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भाई सिद्धांत कपूर की इस बात से इमोशनल हुईं श्रद्धा कपूर

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर भी अब जल्द ही सिंगिंग की दुनिया में अपना पहला कदम रखने जा रहे हैं. दिसंबर में उनकी फिल्म ‘यारम’ रिलीज होने वाली है. लेकिन इस रिलीज से पहले ही सिद्धांत कपूर ने अपनी बहन श्रद्धा कपूर को रुला दिया है. अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने […]

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर भी अब जल्द ही सिंगिंग की दुनिया में अपना पहला कदम रखने जा रहे हैं. दिसंबर में उनकी फिल्म ‘यारम’ रिलीज होने वाली है. लेकिन इस रिलीज से पहले ही सिद्धांत कपूर ने अपनी बहन श्रद्धा कपूर को रुला दिया है. अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने कहा है कि अपने भाई सिद्धांत कपूर को गाते हुए सुनकर उनकी आंखें छलक आयीं थीं.

श्रद्धा ने मंगलवार को फिल्म ‘यारम’ के गीत ‘काश फिर से’ के लिंक को साझा करते हुए एक ट्वीट किया. फिल्म में इस गाने को सिद्धांत ने गाया है. देखिए यह ट्वीट श्रद्धा ने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, जब मैंने अपने भाई को गाते हुए सुना तो मेरी आंखों में आंसू आ गये और मेरे रोंगटे खड़े हो गये.

श्रद्धा ने अपने भाई की तारीफ करते हुए कहा, भइया, आप उन सबसे बेहतरीन इंसानों में से एक हो, जिन्हें मैं जानती हूं और इस पूरे गाने में आपका दिल झलक रहा है! आइ लव यू. सिद्धांत कपूर.’यारम ‘ में सिद्धांत कपूर के साथ प्रतीक बब्बर भी नजर आने वाले हैं. यह फिल्म 18 अक्तूबर को रिलीज होने जा रही है.विजय मूलचंदानी इसके निर्माता हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें