23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

थाना प्रभारी से दुर्व्यवहार के बाद बीएसएल व जिला प्रशासन ने मिलकर हटाया अतिक्रमण

बोकारो : बीएस सिटी थाना क्षेत्र के उकरीद मोड़ के समीप कुछ युवक सड़क के किनारे बीएसएल की जमीन पर अतिक्रमण कर वेल्डिंग दुकान व गैरेज खोल रहे थे. रातों रात उक्त स्थल पर अवैध तरीके से वेल्डिंग दुकान और गैरेज का निर्माण किया जा रहा था. सूचना मिलने पर बीएस सिटी थाना के प्रभारी […]

बोकारो : बीएस सिटी थाना क्षेत्र के उकरीद मोड़ के समीप कुछ युवक सड़क के किनारे बीएसएल की जमीन पर अतिक्रमण कर वेल्डिंग दुकान व गैरेज खोल रहे थे. रातों रात उक्त स्थल पर अवैध तरीके से वेल्डिंग दुकान और गैरेज का निर्माण किया जा रहा था. सूचना मिलने पर बीएस सिटी थाना के प्रभारी थानेदार सह इंस्पेक्टर चंद्रमोहन हांसदा गुरुवार को मौके पर पहुंचे.
पुलिस ने इस संबंध में जब अतिक्रमण कर रहे युवकों से पूछताछ की तो युवकों ने थानेदार और पुलिसकर्मियों के साथ दुर्व्यवहार कर गाली गलौज की. मामला बढ़ता देख थानेदार ने मौके पर अतिरिक्त पुलिस बल मंगाया.
अतिक्रमण स्थल को पुलिस ने जेसीबी से ध्वस्त कर दिया : घटना की सूचना पाकर एसडीओ सतीश चंद्र, सिटी डीएसपी ज्ञानरंजन, सेक्टर चार थानेदार सह इंस्पेक्टर इंद्रासन चौधरी, सेक्टर 12 थाना के प्रभारी थानेदार सह इंस्पेक्टर अनिल कुमार सिंह व बीएसएल की सुरक्षा विभाग की टीम मौके पर पहुंची.
एसडीओ की उपस्थिति में बीएसएल की सुरक्षा विभाग की टीम ने अवैध निर्माण को जेसीबी से पूरी तरह से ध्वस्त कर दिया. वेल्डिंग दुकान के लिए रखे गये जेनेरेटर, वेल्डिंग मशीन, छड़, लोहा का एस्बेस्टस सीट आदि सामान जब्त कर पुलिस थाना ले आयी.
पुलिस बल को देख दुकान छोड़ भाग गये युवक : इस संबंध में थानेदार चंद्रमोहन हांसदा ने बताया : उकरीद मोड़ पर गुरुवार को बीएसएल की जमीन पर कुछ युवक अतिक्रमण कर रहे थे.
सूचना पाकर सिटी थाना प्रभारी वहां गये और अतिक्रमण हटाने की को कहा. इतने में कुछ युवकों ने उनके साथ अभद्र व्यवहार किया. युवकों ने थाना प्रभारी को देख लेने की धमकी भी दी. यह सूचना थाना प्रभारी ने सिटी डीएसपी ज्ञान रंजन व वरीय अधिकारियों को फोन पर दी. इसके बाद अतिरिक्त पुलिस बल उकरीद मोड़ पर भेजा गया.
पुलिस फोर्स के आते ही युवक वहां से भाग गये. कुछ ही देर में पूरा उकरीद मोड़ पुलिस छावनी में तब्दील हो गया. सिटी डीएसपी ने बताया पुलिस अधिकारियों के साथ अभद्र व्यवहार करने वाले युवकों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जायेगी. उक्त युवकों की तसवीर पुलिस ने ले ली है. फोटो के आधार पर युवक की पहचान की जा रही है. घटना के दौरान मौके पर आम लोगों की काफी भीड़ इकट्ठा हो गयी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें