23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बोकारो मॉल के पास से युवती के अपहरण का प्रयास, दो जेल गये

बोकारो : सेक्टर तीन स्थित बोकारो मॉल के पास अल्टो कार (जेएच09एबी-9341) पर सवार एक अधेड़ व्यक्ति व एक युवक ने सरेआम एक युवती (21 वर्ष) के अपहरण का प्रयास किया. युवती के शोर मचाने पर पुलिस ने कार की घेराबंदी कर युवती को बचाया और दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार अभियुक्त बेरमो […]

बोकारो : सेक्टर तीन स्थित बोकारो मॉल के पास अल्टो कार (जेएच09एबी-9341) पर सवार एक अधेड़ व्यक्ति व एक युवक ने सरेआम एक युवती (21 वर्ष) के अपहरण का प्रयास किया. युवती के शोर मचाने पर पुलिस ने कार की घेराबंदी कर युवती को बचाया और दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार अभियुक्त बेरमो के जवाहर नगर निवासी संजय कुमार (50 वर्ष) व चुन्नू सिंह (28 वर्ष) है.

युवती के बयान पर मामला दर्ज कर पुलिस ने दोनों अभियुक्त को गुरुवार को जेल भेज दिया. युवती घरेलू नौकरानी का काम करती है. युवती के अनुसार, वह बुधवार की रात लगभग नौ बजे सेक्टर चार से काम कर पैदल अपने घर लौट रही थी. जब वह मॉल के निकट पहुंची. इसी दौरान अल्टो कार पीछे आयी. अल्टो कार पर सवार लोगों ने कार का दरवाजा खोलकर उसे जबरन कार में बैठा लिया.

कार में युवती से छेड़खानी करने लगे. मॉल के पास पुलिस देखकर युवती ने शोर मचाया. इसके बाद पुलिस ने घेराबंदी कर युवती को बचाया और दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया. घटना के दौरान दोनों अभियुक्त शराब के नशे में धुत थे. युवती ने यह भी बताया है कि जब वह शोर मचा रही थी, तो कार में उसे पांच हजार रुपया देकर मुंह बंद रखने का निवेदन अभियुक्त कर रहे थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें