23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

विभिन्न बैंकों में 12899 पदों पर निकली बंपर वैकेंसी, इस तिथि तक ऑनलाइन माध्यम से करें आवेदन

नयी दिल्ली: सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे लोगों के लिए सुनहरा अवसर है. युवाओं को नौकरी का ये अवसर देश भर के अलग-अलग बैंकों में विभिन्न पदों पर भर्ती के जरिये मिलने जा रहा है. इसके लिए बैंकों ने आवेदन संबंधी नोटिफिकेशन भी जारी कर दिया है. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार तय तिथि से […]

नयी दिल्ली: सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे लोगों के लिए सुनहरा अवसर है. युवाओं को नौकरी का ये अवसर देश भर के अलग-अलग बैंकों में विभिन्न पदों पर भर्ती के जरिये मिलने जा रहा है. इसके लिए बैंकों ने आवेदन संबंधी नोटिफिकेशन भी जारी कर दिया है. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार तय तिथि से पहले ऑनलाइन माध्यम से आवेदन कर सकते हैं. विभिन्न बैंकों में कुल 12899 पदों पर नियुक्ति होने वाली है.

आइबीपीएस में 12 हजार पदों पर होगी भर्ती

आइबीपीएस ने क्लर्क भर्ती परीक्षा के जरिये 12 हजार पदों पर नियुक्ति के लिए आवेदन आमंत्रित किया है. इसके लिए रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया शुरू हो गयी है. आवेदन करने की अंतिम तिथि 09 अक्टूबर है. इच्छुक उम्मीदवार आइबीपीएस की ऑफिशियल वेबसाइट https://www.ibps.in/ पर जाकर तय तिथि से पहले ऑनलाइन माध्यम से आवेदन कर सकते हैं. वेबसाइट पर आवदेन से संबंधित विस्तृत जानकारी मिल सकेगी.

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में 700 पदों पर भर्ती

शीर्ष सरकारी बैंकिंग संस्था स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने कुल 700 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किया है. ये सभी पद एसबीआई अप्रेंटिस के हैं. ये भर्तियां पंजाब, हरियाणा और हिमाचल प्रदेश राज्यों के लिए होगी. पंजाब में 400 पद हैं और हरियाणा में 150 पद. हिमाचल प्रदेश में कुल 150 पदों पर भर्ती होगी. ऑनलाइन माध्यम से आवेदन करने की अंतिम तिथि 06 अक्टूबर है. इच्छुक उम्मीदवार एसबीआई की ऑफिशियल बेवसाइट https://sbi.co.in/career पर जाकर ऑनलाइन माध्यम से आवेदन कर सकते हैं.

आरबीआइ ग्रेड बी के 199 पदों पर होगी भर्ती

रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया ने ग्रेड बी ऑफिसर के पदों पर भर्ती के लिए 199 वैकेंसी निकाली हैं. इसके लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो गयी है. ऑनलाइन माध्यम से आवेदन करने की अंतिम तिथि 11 अक्टूबर है. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आरबीआइ की ऑफिशियल वेबसाइट https://www.rbi.org.in/ पर जाकर आवेदन कर सकते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें