भोपाल में झारखंड, महाराष्ट्र व एमपी के सीएम की गरीबों के एजेंडे पर बैठक आज

भोपाल: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास सोमवार को यहां भाजपा के उपाध्यक्ष विनय सहस्रबुद्धे से मुलाकात कर पार्टी के ‘गरीब कल्याण एजेंडा’ पर चर्चा करेंगे. भाजपा शासित राज्यों के लिए कुछ साझा कल्याणकारी लक्ष्य तय करने के मकसद से यह बैठक होनेवाली […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 12, 2016 8:48 AM

भोपाल: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास सोमवार को यहां भाजपा के उपाध्यक्ष विनय सहस्रबुद्धे से मुलाकात कर पार्टी के ‘गरीब कल्याण एजेंडा’ पर चर्चा करेंगे. भाजपा शासित राज्यों के लिए कुछ साझा कल्याणकारी लक्ष्य तय करने के मकसद से यह बैठक होनेवाली है. इसमें ऐसी योजनाओं की पहचान की जायेगी, जिन पर विशेष जोर दिया जा सकता है.

पार्टी के एक नेता ने कहा कि 27 अगस्त को नयी दिल्ली में भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों की बैठक के संयोजक रहे चौहान महाराष्ट्र और झारखंड के मुख्यमंत्रियों और सहस्रबुद्धे के साथ ‘गरीब कल्याण एजेंडा’ का खाका तैयार करेंगे. साल 2019 के लोकसभा चुनावों के मद्देनजर इस एजेंडे पर काम किया जा रहा है. बीते 27 अगस्त को हुई बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों से कहा था कि वे सरकारी योजनाओं को लागू करने के मामले में अपने-अपने राज्यों को मॉडल बनाने के लिए ‘मिशन मोड’ में काम करें.

Next Article

Exit mobile version