2012 में हो जाता मनमोहन सरकार का तख्तापलट!

नयी दिल्ली : कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री मनीष तिवारी ने शनिवार को एक ऐसा खुलासा किया है जिसने सबको सकते में डाल दिया है. उन्होंने कल एक कार्यक्रम के दौरान एक पत्रकार के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि साल 2012 में सेना ने दिल्ली की ओर कूच किया था. आपको बता […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 10, 2016 8:47 AM

नयी दिल्ली : कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री मनीष तिवारी ने शनिवार को एक ऐसा खुलासा किया है जिसने सबको सकते में डाल दिया है. उन्होंने कल एक कार्यक्रम के दौरान एक पत्रकार के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि साल 2012 में सेना ने दिल्ली की ओर कूच किया था.

आपको बता दें कि मनीष तिवारी का ये बयान विदेश राज्यमंत्री और उस समय आर्मी चीफ रहे वीके सिंह के लिए मुसीबत कर सबब बन सकता है. मनीष तिवारी दिल्ली में एक किताब के विमोचन के कार्यक्रम में पहुंचे जहां मनीष तिवारी से एक पत्रकार ने पूछा कि क्या सेना ने मनमोहन सिंह के पीएम रहते वक्त दिल्ली कूच किया था? जिसका जवाब देते हुए मनीष तिवारी ने कहा कि दुर्भाग्यवश ये सही खबर थी.

गौरतलब है कि 4 अप्रैल 2012 को अंग्रेजी अखबार इंडियन एक्सप्रेस ने इससे जुड़ी एक खबर छापी थी लेकिन उस वक्त की तत्कालीन सरकार ने इस खबर का खंडन किया था. अखबार ने छापकर दावा किया था कि सरकार की बिना इजाजत के सेना की दो टुकड़ियां दिल्ली की तरफ बढ़ रहीं हैं. उल्लेखनीय है कि मनीष तिवारी अप्रैल 2012 में तो मंत्री नहीं थे लेकिन अक्टूबर 2012 में उन्हें सूचना प्रसारण मंत्रालय का कार्यभार सौंपा गया था.

इस खुलासे पर प्रतिक्रिया देते हुए वीके सिंह ने कहा कि आजकल मनीष तिवारी के पास कुछ काम नहीं है. मेरी एक किताब है. यदि वे उसे पढ़ ले तो सब खुलासा हो जाएगा.

Next Article

Exit mobile version