MP: करोड़ों की काली कमाईवाला कांस्टेबल गिरफ्तार

इंदौर : मध्य प्रदेश में रिश्वतखोरों की फेहरिस्त में एक और नाम जुड़ गया है. सरकारी वेतन से पेट नहीं भरने वाले इस अधिकारी ने अवैध रूप से करोड़ों रुपये की काली कमाई अपने नाम कर रखी है. इस घूसखोर की संपति देखकर अधिकारियों के होश उड़ गए हैं. जी हां, इंदौर के आरटीओ कार्यालय […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 28, 2015 5:39 PM

इंदौर : मध्य प्रदेश में रिश्वतखोरों की फेहरिस्त में एक और नाम जुड़ गया है. सरकारी वेतन से पेट नहीं भरने वाले इस अधिकारी ने अवैध रूप से करोड़ों रुपये की काली कमाई अपने नाम कर रखी है. इस घूसखोर की संपति देखकर अधिकारियों के होश उड़ गए हैं. जी हां, इंदौर के आरटीओ कार्यालय के हेड कांस्टेबल अरूण कुमार सिंह ने अपने रसूख और सरकारी नियमों को धत्ता बताकर करोड़ों की काली कमाई की है.

लोकायुक्त पुलिस ने जब कांस्टेबल के अन्नपूर्णानगर स्थित आवास पर छापेमारी की तो उसके यहां आय से अधिक की संपति मिलने के साथ करोड़ों रुपये की काली कमाई का पता चला है.मीडिया में चल रही खबरों के मुताबित अभी मात्र तीन महीने पहले इस कांस्टेबल ने जबलपुर में ज्वाईनिंग की थी.

लोकायुक्त पुलिस के एसपी अरुण मिश्रा के साथ हुई इस छापेमारी में आरोपी के पास रीवा,सतना और जबलपुर में जमीन का पता चला है.लोकायुक्त पुलिस वहां भी छापेमारी कर रही है. वर्तमान में अरुण सिंह जबलपुर में पोस्टेड है. रीवा इलाके के बैंकुठपुर में 25 एकड़ जमीन के साथ कच्चा मकान मिला है वहीं हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में चार हजार वर्ग फीट से ज्यादा में बना बंगला और दो आवासीय भूखंड मिले हैं. इसके साथ 8 बैंक एकाउंट,लॉकर और तीन बड़ी कारों का पता चला है. पत्नी और बेटे के नाम से जमीन के अलावा फार्म हाउस का भी पता चला है.

Next Article

Exit mobile version