जनता की राय से बनेगा दिल्ली का बजटः केजरीवाल

नयी दिल्लीः अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी भले ही विवादों में घिरी हो लेकिन अपना चुनावी वादा निभाने से पीछे नहीं हट रही. एक के बाद एक चुनावी वादा पूरा करके सोशल मीडिया और अन्य माध्यमों से इसकी जानकारी जनता तक पहुंचाने में भी लगी है. दिल्ली सरकार ने बजट के लिए जनता की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 19, 2015 11:54 AM

नयी दिल्लीः अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी भले ही विवादों में घिरी हो लेकिन अपना चुनावी वादा निभाने से पीछे नहीं हट रही. एक के बाद एक चुनावी वादा पूरा करके सोशल मीडिया और अन्य माध्यमों से इसकी जानकारी जनता तक पहुंचाने में भी लगी है. दिल्ली सरकार ने बजट के लिए जनता की राय जानने का सिलसिला शुरु कर दिया है. 70 विधानसभा क्षेत्रों में आज 11 विधानसभा क्षेत्र में यह व्यवस्था की गयी गयी जिसके माध्यम से लोगो से सीधे संवाद और अन्य माध्यमों से राय जानने का प्रयास किया जायेगा.

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल इस बैठक में शामिल होंगे. केजरीवाल ने कहा, आम तौर पर बजट बंद कमरों में सभी विभागों से उनका होने वाला खर्च पूछकर तैयार किया जाता है लेकिन हमने जनता के बीच जाकर बजट तैयार करने का मन बनाया. लोगों का ध्यान रखना बेहद जरूरी है. उन्हें भी कई तरह की समस्याएं होती है उन्हें सुनना बेहद जरूरी है.

Next Article

Exit mobile version