भाजपा ने राजनीतिक कैदियों की रिहाई से जुडी मुफ्ती की टिप्पणी की निंदा की

जम्मू : भाजपा की स्थानीय शाखा ने जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री मुफ्ती मोहम्मद सईद की ‘विभाजनकारी’ टिप्पणी की आज निंदा करते हुए उनसे न्यूनतम साझा कार्यक्रम के कार्यान्वयन पर ध्यान देने को कहा. राज्य में जिन राजनीतिक कैदियों के खिलाफ कोई आपराधिक आरोप दर्ज नहीं है, उन्हें रिहा करने की प्रक्रिया शुरू करने की बात मुख्यमंत्री […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 6, 2015 2:23 AM

जम्मू : भाजपा की स्थानीय शाखा ने जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री मुफ्ती मोहम्मद सईद की ‘विभाजनकारी’ टिप्पणी की आज निंदा करते हुए उनसे न्यूनतम साझा कार्यक्रम के कार्यान्वयन पर ध्यान देने को कहा. राज्य में जिन राजनीतिक कैदियों के खिलाफ कोई आपराधिक आरोप दर्ज नहीं है, उन्हें रिहा करने की प्रक्रिया शुरू करने की बात मुख्यमंत्री ने कल कही थी.

इस पर आज भाजपा की इकाई ने कहा कि ‘अलगाववादियों एवं आतंकियों को संरक्षण’ देने को बर्दाश्त नहीं किया जा सकता. भाजपा युवा शाखा के प्रदेश अध्यक्ष एवं विधायक रविंदर रैना ने आज यहां संवाददाताओं से कहा, ‘मेरी सरकार को सलाह है कि विवादित मुद्दों को उठाने की बजाए मुख्यमंत्री विकास और न्यूनतम साझा कार्यक्रम (सीएमपी) पर ध्यान दें.’

मुफ्ती के नेतृत्व वाली पीडीपी-भाजपा सरकार के न्यूनतम साझा कार्यक्रम के उल्लंघन से नाराज रैना ने कहा, ‘उन्हें विकास और भाजपा के वरिष्ठ नेताओं द्वारा तैयार किए गए सीएमपी पर ध्यान देना चाहिए.’ उन्होंने कहा, ‘हम सीएमपी की वजह से (उनके साथ) सरकार में हैं.

आत्मसमर्पण एवं पुनर्वास की नीति न्यूनतम साझा कार्यक्रम में नहीं है. हम निश्चित तौर पर इस तरह के कदम का विरोध करेंगे क्योंकि इससे गंभीर परिणाम सामने आएंगे.’ उपमुख्यमंत्री निर्मल सिंह ने मुफ्ती द्वारा सीएमपी के कथित उल्लंघन को लेकर कोई टिप्पणी करने से इनकार कर दिया.

Next Article

Exit mobile version