बेंगलूरु में नैनो पार्क स्थापित करेगी कर्नाटक सरकार

बेंगलूरु: सरकार अत्याधुनिक नैनो पार्क स्थापित करने पर विचार कर रही है. इससे राज्य में नैनो प्रोद्योगिकी को बढ़ावा दिया जा सके. मुख्यमंत्री सिद्धरमैया ने इसकी जानकारी दी और राज्य में नये विकास की उम्मीद की. सालाना मेले ‘बेंगलूरु इंडिया नैनो 2014’ के उद्घाटन अवसर पर उन्होंने संवाददाताओं से कहा, ‘हमारी बेंगलूरु में अत्याधुनिक नैनो […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 6, 2014 3:06 PM

बेंगलूरु: सरकार अत्याधुनिक नैनो पार्क स्थापित करने पर विचार कर रही है. इससे राज्य में नैनो प्रोद्योगिकी को बढ़ावा दिया जा सके. मुख्यमंत्री सिद्धरमैया ने इसकी जानकारी दी और राज्य में नये विकास की उम्मीद की.

सालाना मेले ‘बेंगलूरु इंडिया नैनो 2014’ के उद्घाटन अवसर पर उन्होंने संवाददाताओं से कहा, ‘हमारी बेंगलूरु में अत्याधुनिक नैनो पार्क स्थापित करने की योजना है. हमें उम्मीद है कि इस कदम से आने वाले सालों में राज्य में नैनो प्रौद्योगिकी को बढावा देने में मदद मिलेगी.
’प्रस्तावित पार्क में नैनो इनक्यूबेशन सेंटर भी होगा. उन्होंने कहा कि सरकार सेंटर फॉर नैनो एंड साफ्ट मैटर साइंस स्थापित कर रही है. नैनो प्रौद्योगिकी पर दृष्टिकोण समूह का गठन प्रोफेसर सी एन आर राव की अध्यक्षता में किया था.

Next Article

Exit mobile version