मानहानि मामला : भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी को समन जारी

चेन्नई: भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी के खिलाफ मानहानि मामले में अदालत ने समन जारी किया है. भाजपा नेता को 30 अक्तूबर को अदालत में पेश होने के लिए आज आदेश जारी किया गया. गौरतलब हो कि तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता ने मानहानि मामले में भाजपा नेता सुब्रमण्‍यम स्‍वामी के खिलाफ याचिका दायर की थी. मुख्य […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 10, 2014 1:04 PM

चेन्नई: भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी के खिलाफ मानहानि मामले में अदालत ने समन जारी किया है. भाजपा नेता को 30 अक्तूबर को अदालत में पेश होने के लिए आज आदेश जारी किया गया. गौरतलब हो कि तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता ने मानहानि मामले में भाजपा नेता सुब्रमण्‍यम स्‍वामी के खिलाफ याचिका दायर की थी.

मुख्य सत्र न्यायाधीश आदिनाथन ने मछुआरों के मुद्दे पर स्वामी द्वारा जारी बयान प्रकाशित करने के लिए तमिल दैनिक दिनामलार तथा अंग्रेजी दैनिक टाइम्स आफ इंडिया प्रशासन तथा याचिका में नामित अन्य लोगों को भी समन जारी किए. सरकार ने आठ सितंबर को दिनामलार के चेन्नई संस्करण के संपादक, मुद्रक और प्रकाशकों के खिलाफ मानहानि का मामला दायर किया था. टाइम्स आफ इंडिया संस्करण के खिलाफ इसी प्रकार की एक याचिका कल दाखिल की गयी थी.

Next Article

Exit mobile version