अमित शाह ने कसी पार्टी नेताओं पर लगाम

नयी दिल्‍ली : भाजपा अध्‍यक्ष बनते ही अमित शाह पार्टी के नेताओं पर नकेल कसना शुरू कर दिए है. शाह ने पार्टी के नेताओं और कार्यकर्त्ताओं को फिजूलखर्च कम करने को कहा है. शाह ने कार्यकर्त्ताओं को प्राइवेट जेट और 5 स्‍टार होटलों का उपयोग कम करने को कहा है.डेली मेल में छपी खबर के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 22, 2014 1:32 PM

नयी दिल्‍ली : भाजपा अध्‍यक्ष बनते ही अमित शाह पार्टी के नेताओं पर नकेल कसना शुरू कर दिए है. शाह ने पार्टी के नेताओं और कार्यकर्त्ताओं को फिजूलखर्च कम करने को कहा है. शाह ने कार्यकर्त्ताओं को प्राइवेट जेट और 5 स्‍टार होटलों का उपयोग कम करने को कहा है.डेली मेल में छपी खबर के अनुसार पार्टी के वरिष्‍ठ नेता लाल कृष्‍ण आडवाणी तक पर नकेल कसते हुए शाह ने कहा कि चार्टर्डजहाजोंकि बजाय कमर्शियल जहाजों का उपयोग किया जाए. अत्‍यावश्‍यक कार्यों में ही प्राइवेट जहाजों को उपयोग में लाया जाए वरना ट्रेनों से भी सफर कर सकते है. साथ ही शाह ने 5 स्‍टार होटलों के बजाय आम होटलों का भी उपयोग करने को कहा.

शाह ने पार्टी कार्यकर्त्ताओं को जमीन से जुडे रहने की नसीहत भी दी. हाल ही में विधानसभा चुनाव होने है इसे लेकर पार्टी की यह रणनीति होगी कि जितना हो सके आम जानताओं तक उनकी पंहुच बनी रहे.शाह ने कहा मैं भी ज्‍यादातर आम जहाजों का उपयोग करूंगा. और पार्टी के सारे वरिष्‍ठ नेताओं व कायकर्त्ताओं से उम्‍मीद है कि वो भी फिजूलखर्चों से बचेंगे.

Next Article

Exit mobile version