राजीव गांधी के घर पर पहले से मौजूद था लिट्टे का भेदिया!

नयी दिल्‍ली : इन दिनों कांग्रेस और अध्‍यक्ष सोनिया गांधी की परेशानी दूर होने के बजाये और बढ़ती ही जा रही है. सोनिया गांधी पहले से नटवर सिंह की पुस्‍तक को लेकर परेशानी में हैं. ऊपर से पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी को लेकर एक और खुलासा हुआ है. राजीव गांधी के करीबी माने जाने वाले […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 5, 2014 11:04 AM

नयी दिल्‍ली : इन दिनों कांग्रेस और अध्‍यक्ष सोनिया गांधी की परेशानी दूर होने के बजाये और बढ़ती ही जा रही है. सोनिया गांधी पहले से नटवर सिंह की पुस्‍तक को लेकर परेशानी में हैं. ऊपर से पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी को लेकर एक और खुलासा हुआ है. राजीव गांधी के करीबी माने जाने वाले एक शख्‍स ने अपनी पुस्तक में चौंकाने वाला खुलासा किया है.

पुस्तक में खुलासा किया गया है कि राजीव गांधी के घर में पहले से लिट्टे के जासूस मौजूद थे. उस सख्‍स ने अपनी पुस्‍तक में खुलासा किया है कि राजीव की हत्या से पहले जासूस ने कई महत्वपूर्ण जानकारियां लीक की थी.

इस पुस्‍तक के लेखक हैं आरडी प्रधान. जो अपने को राजीव गांधी के करीबी बताते हैं. उन्‍होंने अपनी पुस्तक: माई ईयर्स विद राजीव एंड सोनिया में लिखा है कि लिट्टे के एक जासूस ने 10 जनपथ में आश्रय ले लिया था. हालांकि कई संदिग्धों को गिरफ्तार किया गया. उन्‍होंने अपनी पुस्‍तक में लिखा है कि राजीव की मौत एक साजिश का हिस्‍सा था. बताते चलें की प्रधान राजीव गांधी के साथ डेढ़ साल तक गृह सचिव के रूप में काम किया था.

Next Article

Exit mobile version