VIRAL: …तो अनिल कपूर को ही बना दें महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री, ”नायक” ने दिया यह जवाब…

महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव के बाद शिवसेना और भाजपा में मुख्यमंत्री की कुर्सी को लेकर खींचतान चल रही है. दोनों पार्टियां अपने उम्मीदवार को सीएम बनाने पर अड़ी हुई हैं. राजनीतिक गलियारों में यह सवाल चर्चा में है कि कौन महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री बनेगा? इस बीच सोशल मीडिया पर एक ट्वीट खूब वायरल हो रहा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 1, 2019 8:34 AM

महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव के बाद शिवसेना और भाजपा में मुख्यमंत्री की कुर्सी को लेकर खींचतान चल रही है. दोनों पार्टियां अपने उम्मीदवार को सीएम बनाने पर अड़ी हुई हैं. राजनीतिक गलियारों में यह सवाल चर्चा में है कि कौन महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री बनेगा?

इस बीच सोशल मीडिया पर एक ट्वीट खूब वायरल हो रहा है कि महाराष्ट्र में जब तक कोई रास्ता नहीं निकलता, तब तक अनिल कपूर को ही मुख्यमंत्री बना कर देख लेते हैं. पर्दे पर उनके एक दिन का कार्यकाल पूरे देश ने देखा है और सराहा है.यूजर ने इस टैग में अनिल कपूर के साथ-साथ देवेंद्र फडनवीस और आदित्य ठाकरे को टैग करते हुए पूछा है कि क्या सोच रहेहैं आप लोग??

इस पर अनिल कपूर ने मजेदार जवाब दे दिया है. विजय गुप्ता नाम के यूजर के इस ट्वीट को टीट्वीट करतेहुए उन्होंने लिखा है- मैं नायक ही ठीक हूं.

अनिल कपूर के ट्वीट पर कई फैंसके कमेंट आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- विजय गुप्ता मैं आपके विचार से सहमत हूं. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है- पहले वो रिजेक्ट करेंगे, फिर वो शपथ ले लेंगे. एक यूजर ने कमेंट किया- सर अगर जयललिता सीएम बन सकती हैं, तो आप क्यों नहीं. वहीं, एक अन्य यूजरकाखबर है- हम अनिल सर को सीएम बनता देखना चाहते हैं. एक ने लिखा- मुझे नायक काफी पसंद आयी, नायक 2 भी बननी चाहिए.

गौरतलब है कि साल 2001 में आयी फिल्म ‘नायक’ में अनिल कपूर एक दिन के मुख्यमंत्री बने थे. सीएम बनकर अनिल कपूर ने राज्य की बेहतरी के लिए पूरे जोश के साथ काम किया था. ‘नायक’ में उन्होंने जो रोल निभाया था, वह उनके करियर के सबसे बेहतरीन किरदारों में शामिल रहा है जो लोगों के जेहन में आज भी जिंदा है.

इस फिल्म का निर्देशन एस शंकर ने किया था. इस फिल्म में अनिल कपूर के अलावा रानी मुखर्जी और परेश रावल अहम रोल में नजर आये थे.

Next Article

Exit mobile version