प्रियंका का केंद्र पर हमला – सरकार मंदी का हल निकालने के नाम पर मीडिया मैनेजमेंट में जुटी

नयी दिल्ली : कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने कथित आर्थिक मंदी को लेकर रविवार को भाजपा सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि वह इस मुद्दे का हल निकालने के नाम पर केवल मीडिया प्रबंधन कर रही है. उन्होंने केंद्र से नये निवेश को प्रोत्साहित करने जैसे सार्थक कदम उठाने की अपील की. प्रियंका […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 25, 2019 7:42 PM

नयी दिल्ली : कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने कथित आर्थिक मंदी को लेकर रविवार को भाजपा सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि वह इस मुद्दे का हल निकालने के नाम पर केवल मीडिया प्रबंधन कर रही है.

उन्होंने केंद्र से नये निवेश को प्रोत्साहित करने जैसे सार्थक कदम उठाने की अपील की. प्रियंका गांधी ने हिंदी में ट्वीट किया, मंदी का हल निकालने के नाम पर भाजपा सरकार केवल मीडिया मैनेजमेंट कर रही है. उन्होंने कहा, जरूरत है सरकार पूरी तरह स्थिति स्पष्ट करे. रोजगार ना जाये, इसका हल लायें. कंपनियों-निवेशकों को भरोसा दिलाये और नए निवेशकों और रोजगारों को प्रोत्साहित करे. सरकार को सार्थक कदम उठाने चाहिए.

उनकी यह टिप्पणी सरकार के आर्थिक वृद्धि को गति देने के लिए शुक्रवार को कई कदमों की घोषणा करने के बाद आयी है. वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने शुक्रवार को विदेशी पोर्टफोलियो निवेशकों पर लगाये गये कर अधिभार को वापस ले लिया था. इसके अलावा ऑटोमोबाइल क्षेत्र के बिक्री संकट को दूर करने के लिए विभिन्न उपायों की घोषणा की थी साथ ही सरकारी बैंकों में अग्रिम तौर पर 70 हजार करोड़ रुपये की पूंजी डालने की बात भी कही थी.

Next Article

Exit mobile version