संसद में झाड़ू लगाती हेमा मालिनी के वायरल वीडियो पर धर्मेंद्र ने कहा- वो अनाड़ी, लेकिन मैं खिलाड़ी

बॉलीवुड की ‘ड्रीम गर्ल’ और मथुरा से लोकसभा सांसद हेमा मालिनी हाल ही में उस समय चर्चा में आ गईं, जब वह स्‍वच्‍छ भारत मुहिम के तहत झाड़ू से संसद परिसर को साफ करती नजर आईं. इस दौरान उनके साथ वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर और अन्य नेता भी मौजूद थे. हेमा जिस अंदाज में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 15, 2019 8:08 PM

बॉलीवुड की ‘ड्रीम गर्ल’ और मथुरा से लोकसभा सांसद हेमा मालिनी हाल ही में उस समय चर्चा में आ गईं, जब वह स्‍वच्‍छ भारत मुहिम के तहत झाड़ू से संसद परिसर को साफ करती नजर आईं. इस दौरान उनके साथ वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर और अन्य नेता भी मौजूद थे.

हेमा जिस अंदाज में झाड़ू लगा रही थीं, वह लोगों को इतना अजीब लगा कि देखते ही देखते उनकेइस ‘झाड़ू एक्ट’का वीडियाे सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. दरअसल, हेमा बड़ी सी झाड़ू के साथ काफी संघर्ष करती नजर आईं.

‘स्वच्छ भारत अभियान’ को बढ़ावा देते हुए झाड़ू लगाते वक्त कई बार हेमा ने हवा में ही झाड़ू फेर दिया. फिर क्या था! उन पर तरह-तरह के मीम्स और चुटकुले शेयर होने लगे.

इस बारे में अभिनेता धर्मेंद्र ने ट्विटर पर एक फैन की बात का जवाब दिया है, जिसमें उसने पूछा था कि क्या उनकी पत्नी और सांसद हेमामालिनी ने जिंदगी में कभी झाड़ू उठायी है.

धर्मेंद्र ने लिखा- हां फिल्मों में. (संसद परिसर में झाड़ू लगाते हुए वायरल वीडियो में) मुझे भी अनाड़ी लग रही थीं. मैंने मगर बचपन में अपनी मां का हमेशा हाथ बटाया है. मैं झाड़ू लगाने में माहिर था. मुझे सफाई से प्यार है.

Next Article

Exit mobile version