बम- भोले के जयकारों के बीच अमरनाथ यात्रा का पहला जत्था रवाना, सुरक्षा के भारी बंदोबस्त

जम्मूः बाबा बर्फानी अमरनाथ की यात्रा के लिए श्रद्धालुओं का पहला जत्था कड़ी सुरक्षा के बीच रविवार को रवाना हो गया. जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल सत्य पाल मलिक के सलाहकार केके शर्मा ने अमरनाथ यात्रा के पहले जत्थे को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. बम बम भोले, जय बाबा बर्फानी के जयकारे लगाते हुए श्रद्धालुओं का […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 30, 2019 9:11 AM

जम्मूः बाबा बर्फानी अमरनाथ की यात्रा के लिए श्रद्धालुओं का पहला जत्था कड़ी सुरक्षा के बीच रविवार को रवाना हो गया. जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल सत्य पाल मलिक के सलाहकार केके शर्मा ने अमरनाथ यात्रा के पहले जत्थे को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. बम बम भोले, जय बाबा बर्फानी के जयकारे लगाते हुए श्रद्धालुओं का पहला जत्था रवाना हुआ. अधिकारियों ने बताया कि अब तक देश भर से करीब डेढ़ लाख श्रद्धालुओं ने इस यात्रा के लिए पंजीकरण कराया है.

पूरे अमरनाथ यात्रा के चप्पे-चप्पे पर सुरक्षाकर्मी तैनात हैं. अमरनाथ यात्रा अनंतनाग जिले के 36 किलोमीटर लंबे पारंपरिक पहलगाम मार्ग और गांदेरबल जिले के 14 किलोमीटर लंबे बालटाल मार्ग से होती है. यहां से निकले श्रद्धालु शाम तक श्रीनगर पहुंचेंगे और सोमवार को बाबा बर्फानी के दर्शन कर पाएंगे.

Next Article

Exit mobile version