जम्‍मू-कश्‍मीर : पुलवामा में सेना के काफिले पर आईईडी से हमला, नौ जवान और दो नागरिक घायल

श्रीनगर : जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में सोमवार को आतंकवादियों ने सेना के एक गश्ती काफिले को निशाना बनाते हुए एब वाहन से बंधे आईईडी में विस्फोट कर दिया, जिसमें नौ जवान और दो नागरिक घायल हो गये. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया दक्षिण कश्मीर के इस जिले में अरिहाल-लस्सीपोरा सड़क पर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 17, 2019 10:24 PM

श्रीनगर : जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में सोमवार को आतंकवादियों ने सेना के एक गश्ती काफिले को निशाना बनाते हुए एब वाहन से बंधे आईईडी में विस्फोट कर दिया, जिसमें नौ जवान और दो नागरिक घायल हो गये. अधिकारियों ने यह जानकारी दी.

उन्होंने बताया दक्षिण कश्मीर के इस जिले में अरिहाल-लस्सीपोरा सड़क पर आतंकवादियों ने ईदगाह अरिहाल के पास 44 राष्ट्रीय रायफल्स के कई वाहनों वाले गश्ती दल को निशाना बनाया. इस हमले में बख्तरबंद वाहन में बैठे जवान घायल हो गये.

अधिकारियों ने बताया कि हमला होते ही सेना के जवान तुरंत हरकत में आ गये और इलाके को घेर लिया और किसी दूसरे हमले को टालने के लिए हवा में गोलियां चलाईं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और सभी घायलों की हालत स्थिर बनी हुई है.

श्रीनगर से रक्षा प्रवक्ता कर्नल राजेश कालिया ने बताया कि गश्ती दल पर हमले का ‘असफल प्रयास’ हुआ और कुछ लोगों को मामूली चोटें आईं और सभी जवान सुरक्षित हैं. यह जगह, 14 फरवरी को हुए हमले वाली जगह से 27 किलोमीटर की दूरी पर है.

Next Article

Exit mobile version