असम : फेसबुक पर सीएम सोनोवाल के खिलाफ भाजपा पदाधिकारी ने की आपत्तिजनक टिप्पणी, गिरफ्तार

मोरीगांव : असम में भाजपा के मोरीगांव जिला इकाई के आईटी एवं सोशल मीडिया सेल के संयोजक नीटू कुमार बोरा को सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया. मोरीगांव के पुलिस अधीक्षक स्वप्निल डेका ने इस बात की जानकारी दी. …और इसे भी जानिये : […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 14, 2019 8:50 PM

मोरीगांव : असम में भाजपा के मोरीगांव जिला इकाई के आईटी एवं सोशल मीडिया सेल के संयोजक नीटू कुमार बोरा को सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया. मोरीगांव के पुलिस अधीक्षक स्वप्निल डेका ने इस बात की जानकारी दी.

…और इसे भी जानिये : झारखंड : फेसबुक पर मुख्यमंत्री के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करनेवाला नेता गिरफ्तार

उन्होंने कहा कि बोरा ने अपने फेसबुक अकाउंट पर लिखा कि जब विशेष समुदाय के सदस्य हिंदू महिलाओं के खिलाफ गतिविधियों में लिप्त थे, तब सोनोवाल और उनका गृह विभाग मूक दर्शक बना रहा. आरोपी ने कथित तौर पर कहा कि गृह विभाग को वित्त मंत्री हेमंत बिस्व सरमा को दे दिया जाना चाहिए.

डेका ने कहा कि सांप्रदायिक रूप से भड़काऊ और मुख्यमंत्री के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट करने के आरोप में हमने उन्हें गुरुवार को गिरफ्तार किया था. उन्होंने कहा कि बाद में उन्हें रिहा कर दिया गया.

Next Article

Exit mobile version