खड़गे ने प्रियंका गांधी के राजनीति में एंट्री पर कहा, ‘देर आये दुरुस्त आये”

नयी दिल्ली : कांग्रेस की नव नियुक्त महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की सक्रिय राजनीति में प्रवेश से पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं में उत्साह जग जाहिर है. ऐसे में पार्टी के वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने वाड्रा की सियासी पारी को ‘देर आये, दुरुस्त आये’ करार दिया है. वाड्रा ने पार्टी महासचिव बनने के बाद सोमवार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 12, 2019 8:25 AM

नयी दिल्ली : कांग्रेस की नव नियुक्त महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की सक्रिय राजनीति में प्रवेश से पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं में उत्साह जग जाहिर है. ऐसे में पार्टी के वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने वाड्रा की सियासी पारी को ‘देर आये, दुरुस्त आये’ करार दिया है.

वाड्रा ने पार्टी महासचिव बनने के बाद सोमवार को उत्तर प्रदेश का पहला दौरा किया. वाड्रा को कांग्रेस अध्यक्ष और उनके भाई राहुल गांधी ने पिछले महीने पार्टी का महासचिव बनाया था और उन्हें पूर्वी उत्तर प्रदेश का प्रभार सौंपा था.

इसे भी पढ़ें…

उत्तर प्रदेश में जब तक कांग्रेस की सरकार नहीं बनेगी, मैं चैन से नहीं बैठूंगा : राहुल गांधी

खड़गे ने कहा, लोग उनके जल्द आने की उम्मीद कर रहे थे. देर आये दुरुस्त आये. लोग उनमें (उनकी दादी और पूर्व प्रधानमंत्री) इंदिरा गांधी की झलक देखते हैं. वह सौम्य स्वभाव की हैं और वह अच्छी बात करती हैं. उन्होंने कहा, वह कांग्रेस को और मजबूत बनाएंगी. अगर देश को विकास करना है तो उसे राहुल गांधी और प्रियंका गांधी (वाड्रा) दोनों के नेतृत्व की जरूरत है.

इसे भी पढ़ें…

Petrotech 2019 : पीएम मोदी ने कहा, 2030 तक भारत दुनिया की दूसरी अर्थव्यवस्था होगा

Next Article

Exit mobile version