चुनावी सभा में बोले नरेंद्र मोदी जिस कांग्रेस ने सर्जिकल स्ट्राक का विरोध किया था वह हमसे सबूत मांग रही

भरतपुर (राजस्थान) : राजस्थान में आयोजित एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आज हमारे देश में वोट की राजनीति हो रही है, जिससे देश का कतई भला नहीं हो सकता. आज विपक्ष काम करने वाली सरकार को बदनाम कर रहा है और यह चाहता है कि ‘नामदार’ सत्ता […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 28, 2018 3:56 PM

भरतपुर (राजस्थान) : राजस्थान में आयोजित एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आज हमारे देश में वोट की राजनीति हो रही है, जिससे देश का कतई भला नहीं हो सकता. आज विपक्ष काम करने वाली सरकार को बदनाम कर रहा है और यह चाहता है कि ‘नामदार’ सत्ता में आयें.

‘नामदारों’ के ‘राग दरबारी’ कहते हैं कि नक्सली, माओवादी क्रांतिकारी हैं. मोदी ने यूपीए सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि पिछली सरकार के दस साल में 12 लाख करोड़ रुपये के घोटाले हुए.

पीएम मोदी का राहुल पर तंज: जिसे मूंग और मसूर में फर्क नहीं पता, वो आज देश को किसानी सिखाते घूम रहे हैं

किसानों की भलाई के लिए स्वामीनाथन कमीशन ने दिल्ली में बैठी मैडम की ‘रिमोट कंट्रोल वाली सरकार’ को दस साल पहले रिपोर्ट दी थी. लेकिन इनके दिल में किसानों के प्रति थोड़ी सी भी हमदर्दी नहीं थी. इन लोगों की हिम्मत तो देखिए, बेशर्मी तो देखिए सर्जिकल स्ट्राइक का विरोध किया और हमसे सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत मांग रहे हैं! जिस कांग्रेस की मानसिकता ऐसी है वो देश का भला कैसे कर सकती है.

प्रधानमंत्री ने कहा कि जब देश का प्रधानमंत्री विदेश जाता है तो सामने वाले को उसकी एक ही जाति दिखती है वो है – सवा सौ करोड़ हिंदुस्तानी. हम सबको पता है चुनाव लोकतंत्र का बहुत बड़ा उत्सव होता है. छत्तीसगढ़ में लोकतंत्र का उत्सव मनाया जा रहा उस समय लोकतंत्र की रक्षा करने के लिए जो जवान सेवा में थे उसमे से एक हमारे भरतपुर का जवान भी था.

Next Article

Exit mobile version