J&K : कुलगाम से अपहृत पुलिस कांस्टेबल की हत्या, क्षत-विक्षत शव बरामद

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले के मुतालहामा इलाके से शुक्रवार को अपहृत पुलिस के जवान सलीम शाह का गोलियों से क्षत-विक्षत शव शनिवार को बरामद हुआ है. पुलिस के इस कांस्टेबल का क्षत-विक्षत शव जिले के ही कैमोह इलाके से बरामद किया गया है. आशंका जाहिर की जा रही है कि पुलिस के इस […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 21, 2018 6:23 PM

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले के मुतालहामा इलाके से शुक्रवार को अपहृत पुलिस के जवान सलीम शाह का गोलियों से क्षत-विक्षत शव शनिवार को बरामद हुआ है. पुलिस के इस कांस्टेबल का क्षत-विक्षत शव जिले के ही कैमोह इलाके से बरामद किया गया है. आशंका जाहिर की जा रही है कि पुलिस के इस जवान की हत्या आतंकवादियों ने की है. हालांकि, अभी तक इस हत्या की जिम्मेदारी किसी आतंकी संगठन ने नहीं ली है.

गौरतलब है कि छुट्टी पर चल रहे जम्मू कश्मीर पुलिस के एक कॉन्स्टेबल का आतंकियों ने अपहरण कर लिया है. जम्मू-कश्मीर पुलिस अधिकारी के अनुसार, कांस्टेबल सलीम शाह को दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले में मुतालहामा इलाके स्थित उनके घर से अपहृत किया गया था. अधिकारी ने कहा कि सुरक्षा बलों ने अपहृत पुलिसकर्मी की तलाश के लिए अभियान शुरू किया है.

इसे भी पढ़ें : मौत थी सामने फिर भी बेबाकी से जवाब दे रहा था औरंगजेब, देखें VIDEO

बता दें कि सेना और पुलिस द्वारा ऑपरेशन ऑलआउट से बौखलाये आतंकी लगातार जवानों को निशाना बना रहे हैं. इससे पहले शोपियां के कचडूरा इलाके के निवासी जम्मू-कश्मीर पुलिस के कॉन्स्टेबल जावेद हमीद डार को अगवा कर हत्या कर दी थी. उनका शव कुलगाम के परिवान में सुबह स्थानीय लोगों द्वारा पाया गया.

जम्मू-कश्मीर में इससे पहले भी आतंकियों द्वारा सेना के जवान औरंगजेब का अपहरण करने के बाद बेरहमी से उनकी हत्या कर दी गयी थी. सेना की 44 राष्ट्रीय राइफल्स रेजीमेंट के जवान औरंगजेब का शव पुलवामा के गुस्सू गांव में बरामद किया गया था. औरंगजेब ईद मनाने अपने घर जा रहे थे.

Next Article

Exit mobile version