कर्नाटक मुद्दे पर रायपुर में भाजपा पर बरसे राहुल गांधी, बोले – यह तानाशाही

रायपुर : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने छत्तीसगढ़ में आज एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि देश में भय का माहौल है और आज संविधान पर गंभीर हमले हो रहे हैं.उन्होंने कर्नाटकमें भाजपा की सरकार केगठनपरसवाल खड़े करतेहुएकहा कि लोकतंत्र मेंऐसापहलीबार हुआ है.उन्होंने कहा कि ऐसा तानाशाही या पाकिस्तान में ही होता है. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 17, 2018 1:23 PM

रायपुर : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने छत्तीसगढ़ में आज एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि देश में भय का माहौल है और आज संविधान पर गंभीर हमले हो रहे हैं.उन्होंने कर्नाटकमें भाजपा की सरकार केगठनपरसवाल खड़े करतेहुएकहा कि लोकतंत्र मेंऐसापहलीबार हुआ है.उन्होंने कहा कि ऐसा तानाशाही या पाकिस्तान में ही होता है. उन्होंने कहा कि आज हर संस्थान में आरएसएस अपनी जगह बना रहा है.

उन्होंने कहा कि कर्नाटक में कर्नाटक में एक तरफ विधायक हैं और दूसरी तरफ राज्यपाल. जेडीएसने कहा रहा है कि विधायकों को 100 करोड़ रुपये का लालच दिया जा रहा है.

साल के अंत में छत्तीसगढ़ में होने जा रहे विधानसभा चुनाव के मद्देनजर राहुल गांधी ने आज से अपने अभियान की यहां शुरुआत की है. उनके इस अभियान को जन स्वराज सम्मेलन नाम दिया गया है.

राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी को महिला, दलित व आदिवासी विरोध बताया. उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान गरीब देश नहीं है, यहां के लोग जरूर गरीब हैं. उन्होंने कहा कि यहां बहुत संसाधन है.

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि जब वे भट्टा परसौल गये तब से उन पर बड़ा हमला शुरू हो गया. राहुल गांधी ने कहा कि उनकी पार्टी ने जमीन अधिग्रहण बिल दिया, जिसमें ग्राम पंचायत की अनुमति आवश्यक शर्त थी.

Next Article

Exit mobile version