कांग्रेस ने नगालैंड चुनाव के लिए 23 उम्मीदवारों की सूची जारी की

नयी दिल्ली : नगालैंड विधानसभा चुनाव लड़ने के खिलाफ अन्य पार्टियों के साथ संयुक्त निर्णय लिये जाने के लगभग एक सप्ताह बाद कांग्रेस ने चुनाव के लिए आज 23 उम्मीदवारों की अपनी सूची जारी की. कांग्रेस की सूची 27 फरवरी को होने वाले चुनाव के लिए नामांकन पत्र दाखिल करने के अंतिम दिन के ठीक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 7, 2018 12:29 AM

नयी दिल्ली : नगालैंड विधानसभा चुनाव लड़ने के खिलाफ अन्य पार्टियों के साथ संयुक्त निर्णय लिये जाने के लगभग एक सप्ताह बाद कांग्रेस ने चुनाव के लिए आज 23 उम्मीदवारों की अपनी सूची जारी की. कांग्रेस की सूची 27 फरवरी को होने वाले चुनाव के लिए नामांकन पत्र दाखिल करने के अंतिम दिन के ठीक एक दिन पहले आई है. इन उम्मीदवारों में से 22 अनुसूचित जाति (एसटी) समुदाय से है.

कांग्रेस के अलावा चुनाव लड़ने के खिलाफ एक प्रस्ताव पर हस्ताक्षर करने वाले अन्य दलों में भाजपा, नगा पीपुल्स फ्रंट, नेशनलिस्ट डेमोक्रेटिक पीपुल्स पार्टी, नगालैंड कांग्रेस, यूनाइटेड नगालैंड डेमोक्रेटिक पार्टी, आम आदमी पार्टी, नेशनल कांग्रेस पार्टी, लोक जन पार्टी, जनता दल (यूनाइटेड) और नेशनल पीपुल्स पार्टी शामिल थीं. हालांकि, गत शनिवार को भाजपा द्वारा अपने उम्मीदवारों की सूची जारी किये जाने के बाद चुनाव को लेकर अनिश्चितता की स्थिति खत्म हो गई थी.

Next Article

Exit mobile version