प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिले जेटली-शाह, अर्थव्यवस्था पर हुई बात

नयी दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यशवंत सिन्हा व अरुण शौरी जैसे नेताओं द्वारा आर्थिक मोर्चे पर की गयी सरकार की तीखी आलोचना के बाद इस पर पार्टी के अहम नेताओं के साथ एक बैठक कर आगे की रणनीति तयकरनेके उद्देश्य से आजवित्तमंत्री अरुणजेटलीएवंभाजपा अध्यक्ष अमित शाह से मिले. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीने आज वित्तमंत्री अरुण […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 5, 2017 4:44 PM

नयी दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यशवंत सिन्हा व अरुण शौरी जैसे नेताओं द्वारा आर्थिक मोर्चे पर की गयी सरकार की तीखी आलोचना के बाद इस पर पार्टी के अहम नेताओं के साथ एक बैठक कर आगे की रणनीति तयकरनेके उद्देश्य से आजवित्तमंत्री अरुणजेटलीएवंभाजपा अध्यक्ष अमित शाह से मिले. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीने आज वित्तमंत्री अरुण जेटली एवं भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष अमित शाह के साथ एक बैठक करअर्थव्यवस्था,जीएसटी क्रियान्वयन में आ रही दिक्कतों एवंराजनीतिकहालात पर चर्चा की. उल्लेखनीय है कि एक दिन पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली के विज्ञान भवन में कंपनी सेक्रेटरी के कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विस्तार से आर्थिक आंकड़े रखे थे और अपनी सरकार के आलोचकों के आंकड़ों को इसके जरिये झूठलाने का प्रयास किया था.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ इस बैठक के मद्देनजर ही आज भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने अपने केरल दौरे को छोटा कर दिया और निजी कारणों का हवाला देते हुए वे दिल्ली लौट आये. अमित शाह केरल में वहां के मुख्यमंत्री पी विजयन के गृह जिले केन्नूर में पिछले तीन दिनों से जन सुरक्षा यात्रा में शामिल हो रहे थे.

Next Article

Exit mobile version