कश्‍मीर: सुरक्षाबलों के घेरे में फंसे आतंकी, बचाने के लिए हिंसा पर उतरे ग्रामीण

कुलगाम : दक्षिण कश्मीर के अरवनी- कुलगाम में शुक्रवार को उस समय स्थिति तनावपूर्ण हो गयी,जब घेराबंदी में फंसे लश्कर आतंकी जुनैद मटटु व उसके साथियों को बचाने के लिए लोग हिंसा पर उतर गये. हिंसा पर उतारू ग्रामीणों को खदेडऩे के लिए सुरक्षाबलों को बल प्रयोग करना पड़ा. हिंसक झड़पों में पांच ग्रामीण के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 16, 2017 11:52 AM

कुलगाम : दक्षिण कश्मीर के अरवनी- कुलगाम में शुक्रवार को उस समय स्थिति तनावपूर्ण हो गयी,जब घेराबंदी में फंसे लश्कर आतंकी जुनैद मटटु व उसके साथियों को बचाने के लिए लोग हिंसा पर उतर गये. हिंसा पर उतारू ग्रामीणों को खदेडऩे के लिए सुरक्षाबलों को बल प्रयोग करना पड़ा. हिंसक झड़पों में पांच ग्रामीण के घायल होने की भी खबर है,लेकिन सुरक्षाबलों ने घेराबंदी नहीं हटाई और अपना काम जारी रखा. खबर लिखे जाने तक सुरक्षाबलों व आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है.

पाकुड़ पहुंचे मुख्तार अब्बास नकवी, कहा – कश्मीर में 70 प्रतिशत समस्याओं का हो गया है समाधान

कश्‍मीर के आइजीपी मुनीर खान कहा कि हमारे जवानों को हतोत्‍साहित करने व धमकाने के लिए आतंकी वीडियो बनाते हैं लेकिन हम ऐसे हथकंडों से भलीभांति निबटने के लिए सक्षम हैं. उन्‍होंने कुलगाम मुठभेड़ के बारे में बताया कि ऑपरेशन जारी है, हम आतंकियों को निशाने पर लिये हुए हैं और फायरिंग कर रहे हैं.

कश्‍मीर के पत्थबाजों से अब ऐसे निपटेगी इंडियन आर्मी, जानकर चौंक जायेंगे आप

उन्‍होंने आगे बताया कि उत्‍तरी कश्‍मीर की तुलना में दक्षिण कश्‍मीर के इलाकों में आतंकियों की मौजूदगी ज्यादा है.

सूत्रों की मानें तो, अरवनी गांव के ईदगाह मोहल्‍ला स्‍थित एक घर में फंसे तीन आतंकियों व सुरक्षाबलों के बीच भारी गोलाबारी जारी है. कुलगाम के अरवनी गांव में आतंकियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने सर्च ऑपरेशन चलाया जिसके बाद आतंकियों से उनकी मुठभेड़ हो गयी.

Next Article

Exit mobile version