19.1 C
Ranchi
Thursday, February 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

UP Breaking News Live: यूपी में आईपीएस अधिकारियों का हुआ प्रमोशन, रमित शर्मा और संजीव गुप्ता बने ADG

UP Breaking News Live Updates in Hindi: राजधानी लखनऊ में शनिवार को पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह की जयंती पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया है. लोकभवन के ऑडिटोरियम में सुबह 9.50 बजे माल्यार्पण कार्यक्रम का आयोजन किया गया है. वहीं सीएम योगी आदित्यनाथ मुरादाबाद में आज चौधरी चरण सिंह की प्रतिमा का अनावरण करेंगे. इसके अलावा यूपी की राजनीति (Politics News) शिक्षा (Education News), धर्म (Religion News) और क्राइम (Crime News) से जुड़ी पल-पल की अपडेट्स के लिए बने रहिए प्रभात खबर (Prabhat Khabar) के साथ. यहां आपको यूपी (UP) से जुड़ी हर छोटी-बड़ी अपडेट सबसे पहले मिलेगी.

लाइव अपडेट

यूपी में आईपीएस अधिकारियों का हुआ प्रमोशन, रमित शर्मा और संजीव गुप्ता बने ADG

यूपी में आईपीएस अधिकारियों को प्रमोशन किया गया है. 1999 बैच के रमित शर्मा और संजीव गुप्ता को ADG बनाया गया है. वहीं 2006 बैच के अधिकारी को IG बनाया गया है. साथ ही 2010 बैच के आईपीएस को DIG की जिम्मेदारी दी गई है.

कांग्रेस ने अविनाश पांडेय को बनाया यूपी प्रभारी

Up Breaking News Live: यूपी में आईपीएस अधिकारियों का हुआ प्रमोशन, रमित शर्मा और संजीव गुप्ता बने Adg
Up breaking news live: यूपी में आईपीएस अधिकारियों का हुआ प्रमोशन, रमित शर्मा और संजीव गुप्ता बने adg 1

यूपी में शराब की दुकानें 24 और 31 दिसंबर को रात 11 बजे तक खुली रहेंगी, एक्साइज विभाग का आदेश

Up Breaking News Live: यूपी में आईपीएस अधिकारियों का हुआ प्रमोशन, रमित शर्मा और संजीव गुप्ता बने Adg
Up breaking news live: यूपी में आईपीएस अधिकारियों का हुआ प्रमोशन, रमित शर्मा और संजीव गुप्ता बने adg 2

सपा नेता आजम खां व उनके परिवार को कोर्ट से झटका, 2 जन्म प्रमाण पत्र मामले में याचिका खारिज

सपा नेता आजम खां के बेटे अब्दुल्ला आजम के 2 जन्म प्रमाण-पत्र मामले में रामपुर की MP/MLA कोर्ट ने उनकी याचिका खारिज कर दी है. सपा नेता ने 7 साल की सजा के खिलाफ अपील दाखिल की थी.

उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड ने जारी किया नोटिफिकेशन

Up Breaking News Live: यूपी में आईपीएस अधिकारियों का हुआ प्रमोशन, रमित शर्मा और संजीव गुप्ता बने Adg
Up breaking news live: यूपी में आईपीएस अधिकारियों का हुआ प्रमोशन, रमित शर्मा और संजीव गुप्ता बने adg 3
Up Breaking News Live: यूपी में आईपीएस अधिकारियों का हुआ प्रमोशन, रमित शर्मा और संजीव गुप्ता बने Adg
Up breaking news live: यूपी में आईपीएस अधिकारियों का हुआ प्रमोशन, रमित शर्मा और संजीव गुप्ता बने adg 4

सीएम योगी बिजनौर में लोगों से बातचीत कर रहे हैं, योजनाओं के बारे में ले रहे जानकारी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बिजनौर में विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत लोगों से बातचीत कर रहे हैं. साथ ही सरकार द्वारा मिल रही योजनाओं के बारे में जानकारी ले रहे हैं.

सपा नेता आज़म खां पहुंचे कोर्ट, 2 मुकदमों में आज आएगा फैसला

सपा नेता आज़म खां पहुंचे रामपुर जिला कोर्ट में पहुंच गए हैं. कोर्ट आज 2 मुकदमों में आज़म उनकी पत्नी और बेटे की सजा पर फैसला सुनाएगा. दो जन्म प्रमाणपत्र केस की सजा पर आजम ने सेशन कोर्ट में अपील की थी. साथ ही पड़ोसी से मारपीट के मामले में MP-MLA कोर्ट फैसला सुनाएगी.

अयोध्या में भारतीय कुश्ती संघ के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह बोले- मेरे साथ हैं देश और हरियाणा के पहलवान

सीएम योगी मुरादाबाद पहुंचे, पूर्व पीएम चौधरी चरण सिंह की प्रतिमा का करेंगे अनावरण

सीएम योगी आदित्यनाथ शनिवार को मुरादाबाद दौरे पर पहुंचे. उन्होंने किसान प्रदर्शनी का जायजा लिया. सीएम योगी ने अलग अलग स्टॉल का निरीक्षण किया. मुख्यमंत्री यहां पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह की प्रतिमा का अनावरण करेंगे.

आचार्य सत्येंद्र दास बोले- अमेरिका के मंदिर में खालिस्तान समर्थक नारे पर सरकार उठाए कदम

श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येन्द्र दास ने अमेरिका के नेवार्क में स्वामीनारायण मंदिर पर खालिस्तानी समर्थक नारे लगाए जाने को गलत बताया है. उन्होंने कहा कि ये बेहद दु:खद है. भारत सरकार को इस मामले में कदम उठाना चाहिए ताकि खालिस्तानियों को दोबारा ऐसी हरकत करने से रोका जा सके.

सपा विधायक हाकिम लाल बिंद को हाईकोर्ट से राहत, चुनाव निर्वाचन को चुनौती देने वाली याचिका खारिज

समाजवादी पार्टी के विधायक हाकिम लाल बिंद को इलाहाबाहद हाईकोर्ट में बड़ी राहत मिली है. चुनाव निर्वाचन को चुनौती देने वाली पिटीशन को हाईकोर्ट ने खारिज कर दिया है. निषाद पार्टी के प्रत्याशी रहे प्रशांत सिंह ने इसे चुनौती दी थी. हाकिम लाल बिंद पर आपराधिक मामले छिपाने का आरोप था. कोर्ट ने याचिका को साक्ष्य विहीन मानते हुए खारिज कर दिया. जस्टिस अजीत कुमार की बेंच ने याचिका पर सुनवाई की.

यूपी में छह पीपीएस अफसरों के ट्रांसफर, अयोध्या प्रसाद सिंह एसपी ट्रैफिक अयोध्या बने

यूपी में छह पीपीएस अफसरों का ट्रांसफर कर दिया गया है. अयोध्या प्रसाद सिंह एसपी ट्रैफिक अयोध्या बनाए गए हैं. राजेंद्र कुमार गौतम डीजीपी के पीआरओ बनाए गए हैं. कपिल देव सिंह एएसपी पीएसी मुख्यालय लखनऊ बनाए गए हैं. इसके साथ ही अभय नाथ त्रिपाठी एसपी सिटी इटावा, निवेश कटियार एसपी क्राइम गोरखपुर बनाए गए हैं. वहीं असित श्रीवास्तव एएसपी सीएम सुरक्षा बने रहेंगे.

आजम खां को सीतापुर जेल से रामपुर एमपी एमएलए कोर्ट ले जाया गया

समाजवादी पार्टी के नेता आजम खां को सीतापुर जिला जेल से रामपुर की एमपी एमएलए कोर्ट ले जाया गया. पड़ोसी से मारपीट के मामले में आजम खान और उनके बेटे अब्दुल्ला आजम खान की रामपुर की एमपी एमएलए कोर्ट में पेशी होनी है.

सीएम योगी ने लखनऊ में 51 किसानों को ट्रैक्टर वितरण कर हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह की जयंती पर उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण किया. इस मौके पर उन्होंने 'मुख्यमंत्री कृषक उपहार योजना' के अंतर्गत 51 किसानों को ट्रैक्टर का वितरण एवं हरी झंडी दिखाकर रवाना किया.

सीएम योगी ने चौधरी चरण सिंह को दी श्रद्धांजलि, कहा- ग्रामीण भारत के उत्थान के लिए समर्पित रहा जीवन

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को पूर्व प्रधामंत्री चौधरी चरण की जयंती पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की. उन्होंने कहा कि अन्नदाता किसानों के कल्याण व ग्रामीण भारत के समग्र उत्थान हेतु आजीवन समर्पित रहे पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह की जयंती पर उन्हें विनम्र श्रद्धांजलि. सीएम योगी ने कहा कि इस मौके पर सभी को 'किसान दिवस' की हार्दिक शुभकामनाएं. डबल इंजन की सरकार चौधरी साहब के सपनों को साकार करने के लिए पूर्णतः प्रतिबद्ध है.

अब्दुल्ला आजम के दो जन्म प्रमाण पत्र मामले में फैसला आज, आजम खां ने सजा के खिलाफ की है अपील

सपा नेता आजम खां के बेटे अब्दुल्ला आजम के दो जन्म प्रमाण पत्र के मामले में आज फैसला आएगा. एमपी एमएलए कोर्ट के फैसले पर रामपुर सेशन कोर्ट में अपील की गई है. आजम ने स्वयं पत्नी व बेटे की सजा पर अपील की है.

कानपुर में शीतलहर और घना कोहरा देखने को मिला

कानपुर, उत्तर प्रदेश: शहर में शीतलहर और घना कोहरा देखने को मिला.

मुरादाबाद में शीतलहर और छाया हुआ है कोहरा

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में शीतलहर और कोहरा छाया हुआ है. लोग ठंड से बचने के लिए अलाव का सहारा ले रहे हैं.

पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह की जयंती पर आज लोकभवन में कार्यक्रम का आयोजन

राजधानी लखनऊ में शनिवार को पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह की जयंती पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया है. लोकभवन के ऑडिटोरियम में सुबह 9.50 बजे माल्यार्पण कार्यक्रम का आयोजन किया गया है. प्रात: 10 बजे से 11 बजे तक किसान सम्मान समारोह कार्यक्रम आयोजित किया गया है. इसमें सीएम योगी आदित्यनाथ सहित अन्य मंत्री और नेता शामिल होंगे. वहीं मुख्यमंत्री मुरादाबाद में आज चौधरी चरण सिंह की प्रतिमा का अनावरण करेंगे.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें