21.1 C
Ranchi
Friday, February 23, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

HomeबिहारगयाBihar Breaking News Live: जहानाबाद में फूड पॉइजनिंग से एक ही परिवार के 12 लोग बीमार

Bihar Breaking News Live: जहानाबाद में फूड पॉइजनिंग से एक ही परिवार के 12 लोग बीमार

Bihar Breaking News Live: बिहार में राजनीतिक हलचल, सड़क हादसे, शिक्षा, खेल, क्राइम व मौसम समेत अन्य किसी भी क्षेत्र की तमाम छोटी-बड़ी खबरों से सबसे पहले रूबरू होने के लिए पढ़ें prabhatkhabar.com के Bihar Live सेक्शन को...

लाइव अपडेट

फूड पॉइजनिंग से एक ही परिवार के 12 लोग बीमार

जहानाबाद के घोसी प्रखंड क्षेत्र के सोनवां गांव में फूड पॉइजनिंग के कारण एक ही परिवार के एक दर्जन लोग बीमार हो गये जिन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल जहानाबाद में भर्ती कराया गया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार सोनवां गांव में रामजतन शर्मा और सुजीत शर्मा के घर किसी संबंधी के यहां से खेसारी का साग आया था जिसे पूरे परिवार ने मिलकर खाया था. जिसके बाद सबकी तबीयत बिगड़ गई.

नालंदा में महाबोधि बीएड कॉलेज के पास हुई लूटकांड का खुलासा

नालंदा थाना क्षेत्र के महाबोधि बीएड कॉलेज के पास हुई लूटकांड का खुलासा पुलिस के द्वारा कर लिया गया है. सीसीटीवी फुटेज से मिले सुराग के आधार पर इस कांड में संलिप्त सभी छह अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. घटना में प्रयुक्त शिफ्ट डिजायर कार सहित लूटी गयी एक मोबाइल और पांच सौ रुपये नगद भी बरामद किये गये हैं. अपराधियों के चार मोबाइल को भी पुलिस ने जब्त कर लिया है.

नित्यानंद राय दो दिवसीय दौरे पर गोपालगंज, कार्यक्रम में शामिल हुए मंत्री

गोविंद, गोपालगंज. भारत सरकार के केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय दो दिवसीय दौरे पर गोपालगंज पहुंचे हैं. यहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'विकसित भारत, संकल्प यात्रा' कार्यक्रम में शामिल हुए. गोपालगंज विधानसभा के लछवार गांव में आयोजित कार्यक्रम में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने लोगों को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की योजनाएं गरीबों के लिए शुरू की गई है और योजना का लाभ गरीबों के घर- घर पहुंच रहा है. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की योजनाओं का कई लोग लाभ नहीं ले पा रहे हैं, इसके लिए विकसित भारत संकल्प यात्रा की शुरुआत की गई है.

पंचायत उपचुनाव बैराटी में मुखिया व रामपुर में सरपंच को लेकर पड़ेगा मतदान

चंद्रप्रकाश आर्य, बगहा. प्रखंड बगहा दो अंतर्गत बैराटी बरियरवा पंचायत में मुखिया व नयागांव रामपुर पंचायत में सरपंच पद को लेकर होने वाले उप चुनाव के लिए गुरुवार को मतदान होगा. इसको लेकर प्रशासनिक स्तर पर सभी प्रकार की तैयारी पूरी कर ली गई है. बुधवार को प्रखंड मुख्यालय से मतदान कर्मियों का जत्था मतदान केंद्रो के लिए रवाना हुए.

मछुआरों पर जानलेवा हमला करने में मामले में हुई गिरफ्तारी

गोविंद, गोपालगंज. पुलिस ने मछुआरों पर जानलेवा हमला करने में मामले में बघवार पंचायत के मुखिया संतोष सिंह समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. सिधवलिया थाने की पुलिस ने ये कार्रवाई की है. गिरफ्तार मुखिया संतोष सिंह, रवि रंजन कुमार और बीरेश सहनी शामिल हैं. एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि बीते 25 दिसंबर को मछली मारने के विवाद में झड़प हुआ था. जिसमें मुखिया पर रंगदारी में मछली नहीं मिलने पर मछुआरों पर जानलेवा हमला करने का आरोप है.

गोपालगंज में पुलिस ने चोर वाहन गिरोह का किया खुलासा, 15 बाइक बरामद

गोविंद, गोपालगंज. पुलिस ने एक ऐसे वाहन चोर गिरोह का खुलासा किया है, जो चोरी की बाइकों के पार्ट्स खोलकर नया बाइक बनाते थे और उसे शराब तस्करों के हाथों बेच देते थे. नगर थाने की पुलिस की कार्रवाई में पांच तस्करों को गिरफ्तार किया गया है, जबकि 15 बाइक जब्त की गयी है. पुलिस नगर थाना क्षेत्र के बंजारी मोड़ के पास कार्रवाई की है. एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि गिरोह में शामिल अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जारी है. एसपी के मुताबिक चोरी की बाइक से नयी बाइक बनाने वाले कारखाना चल रहा था. गिरफ्तार लोगों में मांझा थाना क्षेत्र के डोमाहाता के जीशान अली, पैठान पट्टी के कमलेश कुमार राम, धामापाकड़ के मंजीत कुमार, राजकुमार सिंह और बाइक मिस्त्री शामिल हैं.

भागलपुर में हुआ सड़क हादसा, एक की मौत, तीन घायल

अंजनी कुमार कश्यप, भागलपुर. जिला के रंगरा थाना क्षेत्र के एनएच 31 पर मदरौनी के समीप बुधवार की सुबह भीषण सड़क हादसा हुआ है. एनएच 31 पर हुए हादसे में एक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, तीन को गंभीर स्थिति में नवगछिया अनुमंडलीय अस्पताल से प्राथमिक उपचार होने के बाद बेहतर उपचार के लिए भागलपुर मायागंज अस्पताल रेफर कर दिया गया हैं. दो लोगों का इलाज अनुमंडलीय अस्पताल में चल रहा हैं.

गोपालगंज में पुलिस ने चलाया अभियान, सैकड़ों लीटर शराब बरामद

गोविंद, गोपालगंज. नए साल के आगमन को लेकर गोपालगंज में शराब की तस्करी हो रही है. हालांकि, पुलिस इन तस्करों के विरुद्ध लगातार कार्रवाई भी कर रही है. जादोपुर पुलिस ने गंडक नदी के दियारा इलाके में छापेमारी कर सैकड़ों लीटर शराब बरामद की है. इनमें एक नाव, कार और बाइक भी जब्त किया गया है. सदर एसडीपीओ प्रांजल ने कहा कि शराब के विरुद्ध पुलिस का अभियान लगातार जारी है.

गोपालगंज पुलिस ने हत्या के आरोपी को किया गिरफ्तार

गोविंद, गोपालगंज. पुलिस ने महिला की हत्या के गंडक नदी में फेंके जाने के मामले में आरोपी पति मंटु प्रसाद को गिरफ्तार कर लिया है.वहीं, बाकी आरोपियों के गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.पुलिस ने मंटु प्रसाद की गिरफ्तारी विशम्भरपुर थाना के सिपाया ढाला से किया है. बता दें कि बीते 12 दिसंबर को यूपी के कुशीनगर जिले के निवासी ब्रम्हा प्रसाद की बेटी ज्योति देवी की दहेज के लिए हत्या कर दी गयी थी. इस घटना के एक सप्ताह बाद महिला का शव गंडक नदी से बरामद हुआ था.सदर एडीपीओ प्रांजल ने बताया कि बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है

सीएम नीतीश कुमार से मिलने पहुंचे आनंद मोहन, पत्नी लवली आनंद भी है साथ

सीएम नीतीश कुमार से आनंद मोहन ने मुलाकात की है. इस दौरान उनकी पत्नी लवली आनंद भी उनके साथ है. पूर्व सांसद की मुख्यमंत्री से मुलाकात की चर्चा हो रही है.

जमुई में ग्रामीणों और पुलिस में झड़प, पुलिस वाहन क्षतिग्रस्त

जमुई में ग्रामीणों और पुलिस में झड़प हुई है. इस घटना में पुलिस वाहन क्षतिग्रस्त हुआ है. पुलिस ने दो राउंड फायरिंग भी की है. जिले के गिद्धौर इलाके की यह वारदात है.

मधेपुरा में ट्रक ने बच्चे को कुचला, लोगों ने सड़क जाम कर किया प्रदर्शन

मधेपुरा के टिकुलिया लक्ष्मीपुर पथ के मध्य रामनगर महेश वार्ड नंबर 10 में 12 वर्ष का लड़का को ट्रक चालक ने कुचल दिया. यह लड़का रामनगर महेश पंचायत स्थित वार्ड नंबर छह श्रीनगर टोला का रहने वाला है. जिले के कुमारखंड प्रखंड की यह घटना है. स्थानीय लोग सड़क जाम कर प्रदर्शन कर रहे है. साथ ही डीएम को घटनास्थल पर बुलाने की मांग कर रहे है.

Bihar Breaking News Live: जहानाबाद में फूड पॉइजनिंग से एक ही परिवार के 12 लोग बीमार
Bihar breaking news live: जहानाबाद में फूड पॉइजनिंग से एक ही परिवार के 12 लोग बीमार 1

बेगूसराय में रिटायर्ड अधिकारी के घर डकैती, हथियार के बल पर लूटपाट

बेगूसराय में रिटायर्ड अधिकारी के घर में डकैती हुई है. 50 लाख से अधिक की चोरी की बात सामने आ रही है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. परिवार को बंधक बनाकर घटना को अंजाम दिया गया है.

लालू यादव आज ईडी के सामने नहीं होंगे पेश, लैंड फॉर जॉब मामले में था समन

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव आज ईडी के सामने पेश नहीं होंगे. लैंड फॉर जॉब मामले में उन्हें पिछले दिनों समन भेजा गया था. बताया जा रहा है कि लालू यादव की जगह उनके वकील ईडी के सामने अपनी बात रखेंगे.

तेजस्वी के बाद अब लालू यादव भी ईडी के सामने नहीं होंगे पेश, लैंड फॉर जाॅब मामले में दोनों को जारी है समन

समस्तीपुर में दो पक्षों में मारपीट, एक की मौत, लोगों ने किया सड़क जाम

समस्तीपुर में दो पक्षों में मारपीट हुई है. इसमें एक की मौत हो गई है. इस घटना के बाद लोगों ने सड़क को जाम कर दिया है. घटना जिले के पटोरी थाना इलाके की है.

मुजफ्फरपुर में बीच चौराहे पर युवक की गोली मारकर हत्या, इलाके में मचा हड़कंप

मुजफ्फरपुर में बीच चौराहे पर युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. इस घटना के कारण इलाके में हड़कंप मच गया है. जिले के मिठनपुर थाना क्षेत्र के रामबाग चौक का यह मामला है. घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जुट गई है.

बिहार: पटना में प्रेमी जोड़े को शरण देने पर मर्डर, मुजफ्फरपुर में बीच सड़क पर युवक की हत्या, लोग आक्रोशित

29 को कांग्रेस की राजद व जदयू से होगी बात, सीट बंटवारे पर चर्चा संभव

29 को कांग्रेस की राजद व जदयू से बात होगी. इसमें सीट बंटवारे पर चर्चा होगी. दिल्ली में सीट बंटवारे पर चर्चा को लेकर 29 दिसंबर की तारीख को तय किया गया है. इसको लेकर कांग्रेस ने पहले ही कांग्रेस ने पांच सदस्यीय एलायंस कमेटी का गठन कर दिया है.

आंख का ऑपरेशन कराने पहुंची महिला मिली कोविड से संक्रमित

पटना सिटी. आंख का ऑपरेशन कराने पहुंची वृद्ध महिला कोविड से संक्रमित पाई गई है. नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में महिला की कोविड जांच की गई थी. यह महिला अगमकुंआ के तुलसी मंडी मोहल्ला की रहने वाली है.

बिहार में कोरोना का पांचवा केस मिला, पटना में बुजुर्ग महिला मिली संक्रमित, जानिए ताजा अपडेट..

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें