17.1 C
Ranchi
Wednesday, February 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

IRCTC लाया है शानदार ऑफर! लखनऊ से करें मैसूर और ऊटी की हसीन वादियों की सैर, जानिए टूर पैकेज की डिटेल

IRCTC Latest Tour Packages: आईआरसीटीसी लखनऊ से एक शानदार टूर पैकेज लेकर आया है. जिसमें आपको फ्लाइट से बेंगलुरु, मैसूर और ऊटी की हसीन वादियों की सैर कराया जाएगा. आइए जानते हैं इस टूर पैकेज का किराया और कैसे करें बुकिंग.

IRCTC: भारतीय रेलवे (IRCTC) एक बार फिर पर्यटकों के लिए बंपर ऑफर लेकर आया है. इस बार आपको आईआरसीटीसी मैसूर, ऊटी, कुर्ग और बेंगलुरु घूमाया जाएगा. जी हां आपने सही सुना, अगर आप इन जगहों पर घूमने का प्लान बना रहे हैं तो इस टूर पैकेज का लाभ उठा सकते हैं. आइए जानते हैं क्या है आईआरसीटीसी का लेटेस्ट पैकेज.

आईआरसीटीसी का लेटेस्ट टूर पैकेज क्या है?

दरअसल IRCTC एक लेटेस्ट टूर पैकेज लेकर आया है. जो लखनऊ से बेंगलुरु, मैसूर, ऊटी और कुर्ग के लिए है. जिसकी शुरुआत 24 जनवरी 2024 से 30 जनवरी 2024 तक है. इस टूर पैकेज की खासियत है कि इसमें आपको 6 रात और 7 दिन तक यात्रा कराया जाएगा.

कहां से शुरू होगा यह टूर

बता दें कि इस टूर पैकेज की शुरुआत वैसे तो लखनऊ से हो रही है. जिसमें आपको फ्लाइट से आने और जाने दोनों तरफ से टिकट मिलेगी. इसके साथ ही 3 सितारा होटल में ठहरने की सुविधाएं मिलेगी.

Also Read: Mini Shimla In Bihar: बिहार के ‘Mini Shimla’ के आगे असली शिमला भी है फेल, जल्द बना लें घूमने का प्लान
जानिए किराया

आईआरसीटीसी के इस टूर पैकेज में अगर कोई अकेले में यात्रा करता है तो उसे प्रति व्यक्ति के अनुसार 40900 रुपए किराया देना होगा. दो लोगों के लिए प्रति व्यक्ति 42850 रुपए है. जबकि प्रति बच्चे का बेड सहित पैकेज मूल्य 36600 रुपए है और बिना बेड के 34100 रुपए देना होगा.

कैसे करें बुकिंग

IRCTC के इस पैकेज की बुकिंग पहले आओ पहले पाओ के आधार पर की जाएगी. इसमे LTC की सुविधा भी है. इस यात्रा की बुकिंग के लिए आपको पर्यटन भवन, गोमती नगर, लखनऊ और कानपुर स्थित आईआरसीटीसी कार्यालय जाकर करा सकते हैं. जबकि आईआरसीटीसी की वेबसाइट www.irctctourism.com से भी ऑनलाइन बुकिंग करा सकते हैं.

Also Read: Kochi Best Places: कोच्चि में ये हैं घूमने की बेस्ट जगहें, जिनकी खूबसूरती देख हो जाएंगे दंग

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें