1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sonu sood washing dishes on his birthday choregrapher farah khan scolded him and forced him to wash the dishes video goes viral happy birthday sonu sood sry

Birthday पर घर के बर्तन धोते नजर आएं Sonu Sood, वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. फराह खान ने सोनू सूद को ना केवल बधाई दी बल्कि उन्हें पकड़ा और बर्तन धोने के लिए मजबूर किया. फराह खान के इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sonu Sood washing dishes on his birthday video goes viral
Sonu Sood washing dishes on his birthday video goes viral
instagram

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन के दौरान आम आदमी की मदद कर लोगों के बीच सुपरहीरो के रुप उभरें. आज करोड़ों लोग उन्हें बधाई दे रहे हैं. सोनू को जन्मदिन पर बधाई देने वालों में बॉलीवुड कोरियोग्राफर और डायरेक्टर फराह खान का नाम भी इस लिस्ट में जुड़ गया है.

सोनू सूद का जन्मदिन के दिन बर्तन धोते वीडियो हुआ वायरल

फराह खान ने सोनू सूद को ना केवल बधाई दी बल्कि उन्हें पकड़ा और बर्तन धोने के लिए मजबूर किया. फराह खान के इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. फराह खान जल्द ही जी कॉमेडी फैक्ट्री में नजर आएंगी. सोनू सूद के उनके द्वारा शेयर किए गए वीडियो को फिलहाल खूब पसंद किया जा रहा है. आप देख सकते हैं इस वीडियो में वह सोनू सूद को बर्तन धोने के लिए कह रही हैं.

सोनू और फराह अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं. दोनों ने साथ में फिल्म हैप्पी न्यू ईयर में काम किया था. इस फिल्म में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, अभिषेक बच्चन बच्चन लीड रोल में थे. आपको बता दें सोनू सूद की लैंड मार्क फिल्म दबंग के सुपरहिट डांस नंबर मुन्नी बदमान हुई को फराह खान ने ही कोरियोग्राफ किया है.

लॉकडाउन के दौरान चर्चा में आएं सोनू सूद

आपको बता दें कि सोनू सूद लॉकडाउन में आम जनता के बीच काफी मशहूर हुए. मुंबई में फंसे भारत के विभिन्न राज्यों के मजदूरों को उन्होंने बस, ट्रेन और फ्लाइट के जरिए मंजिल तक पहुंचाया है. सोनू ने वैसे तो बॉलीवुड में अपनी शुरूआत एक अभिनेता के रूप में कि थी, पर 2010 में रिलीज दबंग में उनके द्वारा निभाए गए खलनायक कि भूमिका को लोगों ने काफी पसंद किया और बाद में उन्होंने शूटआउट एट वडाला और एंटरटेंमेंट जैसी फिल्मों में विलेन का किरदार निभाया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें