1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sharmila tagore returns to acting after 11 years with film gulmohar along with manoj bajpayee amol palekar slt

Sharmila Tagore की बड़े पर्दे पर 11 साल बाद वापसी, फिल्म गुलमोहर में मनोज बाजपेयी के साथ आएंगी नजर

वेटरन एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर 11 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही है. एक्ट्रेस फिल्म 'गुलमोहर' से फिल्मों में वापसी कर रही हैं. इस फिल्म में मनोज बाजपेई, अमोल पालेकर,सूरज शर्मा और सिमरन ऋषि बग्गा नजर आएंगे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sharmila Tagore In Gulmohar
Sharmila Tagore In Gulmohar
Instagram

Sharmila Tagore Comeback: मायानगरी को बेमिसाल फिल्मों का तोहफा दे चुकी और अपने खूबसूरती से सालों से बॉलीवुड पर राज कर रही, पद्मभूषण और नेशनल अवार्ड विनर अभिनेत्री शर्मिला टैगोर अब 11 साल के लंबे गैप के बाद फिर से हिंदी सिनेमा में एक उम्दा पारी की शुरुआत कर रही हैं. फिल्म का नाम हैं ‘गुलमोहर’ है, जिसे फॉक्स स्टार स्टूडियोज के प्रोडक्शन में, चाल्कबोर्ड एंटरटेंटमेंट और ऑटोनोमस वर्क्स के सहयोग के साथ मिलकर बनाया जा रहा हैं.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

राहुल चित्तेला और अर्पिता मुखर्जी की ओर से लिखित इस फिल्म में मनोज बाजपेयी, वेटरन एक्टर अमोल पालेकर, सूरज शर्मा (लाइफ ऑफ पाई) दिखाई देंगे. वहीं एक्ट्रेस सिमरन ऋषि बग्गा खास भूमिका में नजर आएंगी. फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी हैं और इस साल अगस्त में रिलीज की जाएगी.

ऐसी हैं फिल्म गुलमोहर की कहानी !

फिल्म गुलमोहर, पूरी तरह से एक पारिवारिक फिल्म हैं. जिसकी कहानी मल्टी जेनरेशन, बत्रा फैमिली के इर्द गिर्द घूमती हैं, जो लोग अपने 34 साल पुराने पारिवारिक घर को छोड़ कर कही और जाने के लिए तैयार हैं. यही हालात उन्हे अपने रिश्तों की मजबूती को फिर से परखने का मौका देता हैं, जो एक वक्त, एक सूत्र में बंधा था. जब आपसी रिश्तों के राज और असुरक्षित भावनाएं पनपती हैं, तब असल धागों का रंग पता चलता हैं और यही हैं इस फिल्म की दास्तान.

क्या कहती हैं एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर !

फिल्म गुलमोहर से जुड़कर एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर काफी खुश और एक्साइटेड है. उनका कहना है कि " मुझे बेहद खुशी हो रही हैं, इस प्रोजेक्ट से जुड़कर और फिल्म के सेट कर भी एक पारिवारिक और स्नेहपूर्ण माहौल था. मैंने जब फिल्म की नरेशन सुनी तो तुरंत हामी भर दी, क्योंकि कहानी का पारिवारिक स्पर्श मुझे छू गया. ये एक खूबसूरत फिल्म हैं, जो आज के लोगो को बेहद पसंद आएगी."

आखिर क्यों भरी एक्टर मनोज बाजपेई ने फिल्म के लिए हामी !

मनोज बाजपेई कहते हैं," इस फिल्म को साइन करने के पीछे, काफी वजह हैं. पहली वजह, फिल्म की बेहतरीन कहानी जो काफी अपनी सी लगी और दूसरी बड़ी वजह कि शर्मिला जी के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करना अपने आप में असमान्य बात हैं. फिल्म के डायरेक्टर राहुल हमेशा एक बुद्धिमान प्रतिभा और सत्यनिष्ठ व्यक्ति के रूप में सामने आए! इससे ज्यादा क्या अधिक मैं मांग सकता हूं? मुझे उम्मीद है कि दर्शक भी इसे उतना ही पसंद करेंगे, जितना मैं इसका हिस्सा बनकर महसूस कर रहा हूं.”

डायरेक्टर राहुल चित्तेला की सुनिए दास्तान!

फिल्म गुलमोहर के अद्भुत स्टॉर कास्ट और कहानी पर बात करते हुए निर्देशक राहुल चित्तेला कहते हैं,"गुलमोहर एक अंतरंग कहानी है, परिवार और घर के बारे में - केवल दो चीजें जो हमेशा मायने रखती हैं. मैं अपने आप को सौभाग्यशाली समझता हूं कि इतने प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ मुझे काम करने का मौका मिला. जिन्होंने बड़ी की लगन और शिद्दत के साथ फिल्म में काम किया और मैं बहुत उत्साहित हूं. इस फिल्म को अपने ऑडियंस के सामने जल्द से जल्द ला सकूं."

क्या कहते हैं डिज्नी स्टार स्टूडियोज के प्रमुख बिक्रम दुग्गल !

डिज्नी स्टार स्टूडियोज के प्रमुख बिक्रम दुग्गल ने अपने विचार शेयर करते हुए कहा, "हम हमेशा से उन कथाओं से आकर्षित होते आया हूं, जो ताजा और अद्वितीय होते हैं और उनमें प्रेरणा देने के साथ-साथ हमारे साथ जुड़ने की क्षमता होती है. गुलमोहर एक ऐसी कहानी है, जिसे भारतीय दर्शक एक गहराई के साथ अपने आप को जोड़ सकेंगे."

फिल्म से जुड़कर एक्साइटेड है बिक्रम

उन्होंने आगे कहा, मैं, डायरेक्टर राहुल चितेला, चॉकबोर्ड और ऑटोनॉमस के साथ इस फिल्म का हिस्सा बनकर काफी उत्साहित हैं. मैं शुक्रगुजार हूं कि इतने शानदार कलाकार एक साथ आए और इस फिल्म को एक बेहतरीन फिल्म बनाने में अपना अमूल्य योगदान दिया. एक विस्तारित पारिवारिक माहौल से आने के कारण, गुलमोहर फिल्म और परिवार मेरे दिल के बहुत करीब हैं. मैं इतना भरोसेमंद महसूस करता हूं, जब मैंने पहली बार स्क्रिप्ट पढ़ी तो तुरंत ही हामी भर दी। हम इस परियोजना को शुरू करने के लिए बहुत उत्साहित थे और इस फिल्म की पूरी मेकिंग जर्नी बहुत सुंदर थी."

चॉकबोर्ड एंटरटेनमेंट के प्रमुख और फिल्म के निर्माता विकेश भूटानी कहते हैं !

चॉकबोर्ड एंटरटेनमेंट के प्रमुख और फिल्म के निर्माता विकेश भूटानी कहते हैं,"डायरेक्टर राहुल चित्तेला और हमारे लिए यह प्रोजेक्ट बहुत खास है. हम बहुत आभारी हैं, डिज्नी स्टार टीम के, जिन्होंने हम पर भरोसा किया. बेहद प्रतिभाशाली एक्टर्स इस प्रोजेक्ट से जुड़े. ऐसा रचनात्मक दिमाग और एक प्यारा क्रू- वास्तव में एक आदर्श संयोजन! गुलमोहर के साथ यह जुड़ाव हमें आनंद की एक गहरी भावना की अनुभूति कराता हैं। इस कहानी को जीवंत देखकर बहुत खुशी हुई!"

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें