22.1 C
Ranchi
Tuesday, February 27, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

रवीना टंडन ने सालों बाद तोड़ी चुप्पी, क्यों ठुकराया छैंया छैंया सॉन्ग का ऑफर, कहा- ऐसा कहा जाने लगा था कि…

रवीना टंडन ने खुलासा किया कि उनके रक्षक के गाने 'शहर की लड़की' के हिट होने के कुछ समय बाद ही उन्हें छैंया छैंया गाने की पेशकश की गई थी. उन दिनों स्टीरियोटाइप होना बहुत आसान था.

बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन ने हाल ही में खुलासा किया कि उन्हें फिल्म दिल से का सुपरहिट डांस नंबर छैंया छैंया ऑफर किया गया था. लेकिन उस समय उन्होंने इसे नहीं करने का फैसला किया था. उनके मना करने के बाद मलाइका अरोड़ा को इसके लिए चुना गया और उनके करियर लिए यह सॉन्ग एक टार्निंग प्वॉइंट था. अब रवीना टंडन ने इसकी वजह का खुलासा करते हुए कहा है कि उन्होंने यह फैसला इसलिए लिया क्योंकि वह डांस नंबर्स के साथ स्टीरियोटाइप होने लगी थीं और वह इस इमेज से बाहर निकलना चाहती थीं.

उन दिनों स्टीरियोटाइप होना बहुत आसान था

बॉलीवुड बबल के साथ बातचीत में रवीना टंडन ने खुलासा किया कि उनके रक्षक के गाने ‘शहर की लड़की’ के हिट होने के कुछ समय बाद ही उन्हें छैंया छैंया गाने की पेशकश की गई थी. उन दिनों स्टीरियोटाइप होना बहुत आसान था. उदाहरण के लिए, कितने लोगों को पता होगा कि मैंने ‘छैंया छैंया’ जैसा गाना इसलिए छोड़ दिया क्योंकि मैंने अभी-अभी ‘शहर की लड़की’ की थी और उसके बाद मुझे केवल आइटम सॉन्ग ही ऑफर होने लगे.

रवीना है तो गाना सुपरहिट होना चाहिए

उन्होंने आगे कहा, फिर ऐसा कहा जाने लगा कि अगर रवीना है, तो एक सुपरहिट गाना होना चाहिए और जिसके लिए मैं बहुत आभारी हूं क्योंकि आज तक लोग मुझे मेरे सुपरहिट गानों के लिए भी जानते हैं, वे सभी हैं रीमिक्स बन रहे हैं, उन्हें एक नया जीवन मिल रहा है, यह सब बहुत अच्छा काम कर रहा है.

शिल्पा शेट्टी ने भी कर दिया था रिजेक्ट

सिर्फ रवीना टंडन ही नहीं शिल्पा शेट्टी ने भी इस गाने को रिजेक्ट कर दिया था. आखिरकार मलाइका अरोड़ा ने इसे हां कहा. 2019 में फराह खान ने गोवा में इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया (IFFI) में डांस नंबर के बारे में बात की और कहा, हमने शिल्पा (शेट्टी) को रवीना (टंडन) से कॉन्टैक्ट किया था, और भी कई कलाकार थे लेकिन किसी ने हामी नहीं भरी. मलाइका ने गाना किया और उसके बाद स्टार बन गईं.

Also Read: अरमान मलिक बेटे के नाम की वजह से हुए ट्रोल, यूट्यूबर ने वीडियो जारी कर यूजर्स को दे डाला करारा जवाब
मलाइका ने कही थी ये बात

मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में मुंबई में एक प्रेस इंटरेक्शन में इस बारे में कहा था कि यह अच्छा है कि लोगों ने उस गाने को रिजेक्ट कर दिया क्योंकि यह मेरे लिए फायदेमंद साबित हुआ. मैं खुश हूं. मैं किस्मत में विश्वास करती हूं. मुझे फराह खान से लेकर शाहरुख खान, मणिरत्नम से लेकर एआर रहमान और संतोष सिवन तक, सर्वश्रेष्ठ के साथ काम करने का मौका मिला.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें